Wednesday, May 17, 2023

Techno Stop

By:   Last Updated: in: ,


दोस्तों Techno Stop जितने भी Techno का Smartphone है । उसके अंदर एक बहुत ही ज्यादा बिमारी देखने को मिलता है । Keep Stopping - Close App यही सबसे बडी समस्या है । 

Techno Stop

जब आप कोई भी App को Open करते हैं । तो वही आपको मिलता है । Close App And Feedback जिसके कारण हम उन App का इस्तेमाल नही कर पाते हैं । लेकिन कोई बात नहीं है आज आपको हम क्लोज ऐप के सारे समस्या को सही कर देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Techno Stop

जेसे में आपको पहले ही बता चूका हूं । कि जब आप अपने Mobile में कोई भी App को Open करते हैं । तो आपको Close App का आप्शन मिल जाता है । जिसके बाद हमे Back आना पड़ जाता है । तो चलिए इसको आप कैसे सही कर सकते हैं । इसके बार में जानते हैं । 


स्टेप.1 आपकों अपने Mobile के Setting में जाना है । और App management वाले आप्शन पर क्लिक करना है । इसके बाद आपको App List का ऑप्शन मिलेगा । तो आपकों उस पर क्लिक करना है । 

Techno Stop download

स्टेप.2 अब आपके Mobile के सभी App आ जायेगा । तो आपको Search करना है । System उसके बाद Android System Webview का ऑप्शन मिलेगा । तो आपकों उस पर क्लिक कर देना है । 

Techno Stop download

स्टेप.3 इसके बाद आपको Storage Usage वाले ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । और उसका Data Clear कर देना है । 

Techno Stop download

स्टेप.4 अब आपको Back आना है और Force' Stop पर क्लिक करके Force'Stop Data को Clear करना है । 

Tecno Stop at nothing model name

स्टेप.5 अब आपको Back आना है और System Loncher Search करना हैं । और उस पर क्लिक करना है । 

Tecno Stop at nothing model name

स्टेप.6 इसके बाद आपको Storage Usage वाले आप्शन पर क्लिक करके इसका भी Data Clear करना है । और फिर Back आ जाना है । 


स्टेप.7 अब आपको Package installer Search करना हैं । उस पर क्लिक करना है । और इसका भी Data आपको Clear कर देना है । Mobile को एक बार Refresh कर देना है । 

Tecno Stop at nothing model name

और आपको Back आ जाना है । जिसके बाद आपका App काम करना शुरू कर देगा । दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है कि हम कोई भी App को open करते हैं । तो उसमें Close App का ऑप्शन आ जाता है । जिसके बाद हमे बाहर निकल जाना होता है । और हम उसका इस्तेमाल नही कर पाते हैं । 


लेकिन जब आप हमारे बताए गए टिप्स को आप फॉलो करते हैं । तो आप Close App वाला आप्शन को सही कर सकते हैं । और उस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । जब जब ऐसा होगा । तब आपको ऐसा करना है । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment