Friday, May 19, 2023

YouTube video viral link free


दोस्तों Sosial Midea ऐसा Platfrom हैं । जो आपको रातों रात करोड पति बना सकते हैं । और आपको दुनिया में Famous भी कर सकते हैं।  इतना पॉवर Sosial Midea App को है । 

YouTube video viral link free


Sosial midea में You tube , Facebook जेसे App शामिल है । जो आपको पैसे भी देता है । और पहचान भी आपको देता है । वैसे बात करे । तो sosial Midea काफी पसंद है । और इसका इस्तेमाल आज के सभी लोग खूब कर रहे हैं । 


YouTube video viral link free

दोस्तों आज के समय में 90 % ऐसे लोग हैं । जो Facebook पर Reels और You tube पर Video देख कर अपना समय बरवाद कर रहे हैं । तो वही कुछ ऐसे लोग हैं । जो Facebook और You tube पर Video Upload कर पैसे कमा रहे हैं । 


लेकिन खाश बात यह है कि Sosial Midea से पैसे कमाना आसान नहीं है । तो वही पर उतना मुस्किल भी नहीं है । कोई भी काम मेहनत से करोगे । तो वो काम आपको पैसा जरुर देता है । चाहें वो काम कोई भी क्यों ना हो । 

लेकिन लोगों के पास सबसे बड़ी समस्या यह है कि पैसा तुरंत कमाना चाहते हैं । और काम कम करना चाहते हैं । और पैसा ज्यादा कमाना चाहते हैं । जो मुस्किल हैं । पैसा कमाने के लिए आपको काम भी करना होगा । 


और Sosial midea ऐसा है की पहले आपको काम करना होगा । उसके बाद में आपको पैसा दिया जाता है । इसीलिए आप Sosial Midea पर पैसा कमाने के लिए Account बनाए । आप Account बनाना नही जानते हैं । तो आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं । 


Social media viral video website

जेसे में आपको पहले बता चुका हूं कि Sosial midea में Facebook , Instagram , Twitter , You tube जेसे App शामिल है। और इन सभी App से आप पैसे भी कमा सकते हैं । पैसे किस प्रकार से कमाया जाता है । ये जानने के लिए आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


सो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपनें Video पर View प्राप्त कर सकते हैं । साथ ही आप किस प्रकार से अपनें Channel पर Subscribe प्राप्त कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Video Viral kaise karen ? 

दोस्तो अगर आप सच में Sosial Midea App से पैसा कमाना चाहते हैं । तो आप किसी भी Subscribe बढ़ाने वाला ऐप का इस्तेमाल नही करना है । क्योंकि आप इलीगल तरीके से Subscribe और View Comment बढ़ाते हैं । 


तो आप पैसा नही कमा सकते हैं । साथ ही आपका Account को Block कर दिया जाएगा । इसीलिए जल्दी के चक्कर में Subscribe बढाने वाला ऐप का इस्तेमाल नही करना है । और सही से आपको काम करना है । जो में आपको बता रहा हूं । 


Video ke sath Tranding Hagtags ? 

जब आप कोई Video बनाते हैं । तो ध्यान रहें हैं कि Video High Quality के साथ बनाए । और साथ ही Video को You tube या Facebook पर वीडियो अपलोड करते समय Tranding Hagtags का इस्तेमाल जरूर करें । 


क्योंकी Tranding Hagtags आपके Video को Tranding में ले जानें का काम करता है । और Video High Quality होने से Video को लोग देखना पसंद करते हैं । जिस से लोग आपके और आकर्षित होता है । 


Video Tranding Topic par banaye ? 

दोस्तो अगर आप Tranding Topic पर Video नही बनाते हैं । तो Video पर View नही आता है । क्योंकी उस Video को देखना कोई पसंद नही करते हैं । इसलिए आपको हमेशा Tranding Topic पर ही बनाना चाहीए 


साथ ही आपको Video हमेशा अपने Channel पर अपलोड करना चाहिए । जिस से You tube के नज़र में आप रहते हैं । और आपका Video को Tranding में भेज देता है । 


( Note ) You tube Video Facebook Video Viral करने का और भी तारिका है । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । लेकिन हम आपको Tranding जानकारी बताए । जिस से आप विडियो को Viral कर सकते हैं । इसके अलावा आपको और भी जानकारी चाहिए तो आप हमारे ब्लॉग पर जाकर Search कर सकते हैं । 


दोस्तो हमारे Site पर आपको दुनिया के सभी News Update और Tech से रिलेटेड जानकारी आपको मिल जायेगा । बस आपको Search करने की जरूरत है । और आप प्राप्त जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप ये पुरी तरह से समझ गए होगे । कि आप किस प्रकार से Sosial midea Platform से पैसे कमा सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है क्या आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment