Thursday, February 1, 2024

5 मिनट में मोहिनी मंत्र

 

दोस्तों क्या आप किसी लड़की को पसंद करते हैं । या फ़िर किसी लडके को आप पसंद करते हैं । उस से प्यार करते हैं । और उसका प्यार पाना चाहते हैं । हमेशा हमेशा के लिए उनको अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं । 

5 मिनट में मोहिनी मंत्र

तो आज हम आप के लिए लङकी को वश में करने के लिए टोटका मोहिनी मंत्र लेकर आए हैं । और जो लड़की लडके को अपने वश में करना चाहते हैं । उनके लिए भी हम लड़के को वशीकरण लड़की किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


5 मिनट में मोहिनी मंत्र

आज के यह समय में जादू टोना से इस दुनिया भरा पडा है । कुछ भी आप जादू टोना के मदद से कर सकते हैं । बंगाल की जादू टोना हमारे देश में फेमस है । लेकिन कई लोग जादू टोना पर बिस्वास नही करते हैं । लेकिन आपको जादू टोना पर बिस्वास करना होगा । तो चलिए आपको जादू टोना करने के लिए बताते हैं । 


  1. किसी भी लड़की को अपने वश में करने के लिए आपको एक लहसुन की कली लेनी है । 


  1. लहसुन के कली पर आपको लड़की का नाम लिखना है । जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं । 


  1. इसके बाद आपको एक सुई लेनी है । 


  1. उसके बाद उस लड़की के ध्यान करते हुए । सुई को लहसुन के आर पार कर देना है । 


  1. उसके बाद लहसुन को अपने हथेली पर रखना है । और मंत्र का जाप करना है । जो मंत्र में आपको बता रहा हूं । 


   ॐ क्रिक्री आमुख वेशायम क्रिक्रि पट स्वाह: 


  1. इस मंत्र में आमुख के जगह उस लड़की का नाम आपको बोलना है। इस मंत्र को आपको 51 बार उच्चारण करना है । 


  1. मंत्र जाप पूरा हो जाने के बाद आपको लहसुन को सुनसान जगह पर आपको ले जाना है । और मिट्टी में गाड़ देना है । 


  1. अब आपको अपने घर आ जाना है । लेकिन ध्यान रहे कि आपको पिछे मूड कर नही देखना है । इस टोटका का असर 24 Hours बाद इसका असर शूरू हो जायेगा । 


2 से 3 दिन के बाद उस लड़की के ऊपर आपके जादू टोना का असर शूरू हो जायेगा । और आप उसे जो बोलोगे । वही वो करेगा । अब चलिए आपको बताते हैं कि किसी भी लड़के को अपने वश में कैसे कर सकते हैं। 


लडके को अपने वश में कैसे करें ? 

दोस्तो मेने ऊपर में बताया कि आप किस प्रकार से किसी भी लड़की को अपने वश में कर सकते हैं । उसी प्रकार किसी लड़की को किसी लड़के से प्यार हो जाए और वो लड़के के ऊपर वशीकरण करना चाहें तो किस प्रकार से कर सकते हैं । उसके बारे में आपको हम नीचे में बता रहे हैं । 


  1. किसी भी लड़के को अपने वश में करने के लिए आपको एक सफेद कागज लेना है । और Pen लेना है । 


  1. कागज पर आपको उस लड़के का नाम लिख देना है । जिसे आप अपना बनाना चाहते हैं । 


  1. नाम लिखने के बाद आपको मंत्र लिखना है । जो में आपको नीचे में बता रहा हूं । 


           ॐ हीं हीं वश्य हीं हीं फट स्वा: 


  1. मंत्र लिखने के बाद आपको एक लौंग लेना है । और अपने हाथ पर रखना है। और लड़के का नाम बोलना है । उसके बाद लौंग को कागज पर रख देना है । 


  1. फिर आपको उस लड़के का चेहरा अपने ध्यान में रखते हुए । कागज को अच्छे से फोल्ड कर लेना है । और उसके ऊपर काला धागा लपेट देना है । 


  1. इस पूरी सामग्री को अपने हथेली पर रखना है। और इसी मंत्र का उच्चारण आप कम से कम 51 बार करना है । 


  1. मंत्र पूरा हो जानें के बाद आपको समशान घाट में ले जाना है और मिट्टी में दबा देना है । इसके बाद आपको अपना घर वापस आ जाना है पिछे मूड कर नही देखना है । 


  1. जेसे ही आप इतना करोगे 10 मिनट बाद इसका असर लड़के के ऊपर देखने को मिल जायेगा । 2 से 3 बाद तक वो लडका आपके हैंडल में आ जायेगा । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी लडके को या फ़िर लड़की को अपने वश में करके उस से जो मन में आए वो आप कर सकते हैं । लेकिन आपको जादू टोना पर बिस्वास करना होगा । तभी काम करेगा । 


( Note ) हम किसी जादूगर नही है और नही हमे कोई जादू आता है । ये जानकारी Internet से उठाया गया है । इस Article को लिखने का मकसद हमारा यह है कि लोगों को सही बताना की ऐसा नहीं होता है । 


क्योंकि ऐसा होता तो कोई भी सुन्दर लड़की या फ़िर पैसे वाली लड़की को अपने वश में कर अमीर बन सकते हैं लोग । लेकिन ऐसा कुछ नही है । अगर आप ऐसा जादू टोना ढूंढ रहे हैं तो आप अपना समय बरवाद कर रहे हैं । 


मंत्र की बात करें तो मंत्र सही में होता है लेकिन मंत्र को सिद्ध करना पड़ता है । जो हम जेसे लोग नही कर सकते हैं । फिर भी आप हमारे बात को ना समझे तो हम कुछ नही कर सकते हैं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment