Thursday, February 22, 2024

Https rebrand ly recharge free

 

हमारे देश में Free Mobile Recharge के लिए App या फ़िर Site आ ही जाता है । और लोग इसका इस्तेमाल खूब करते हैं । लेकिन उसके बारे में कुछ नही जानते हैं । फिर भी लोगो को Free Mobile Recharge चाहीए 

Https rebrand ly recharge free

सो आज आपको हम Free mobile Recharge के बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । जो आपको बहुत पसंद आयेगा । क्योंकि बहुत से ऐसे योजना और साइट है । जो Free mobile recharge Provide करता है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Https rebrand ly recharge free

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Rebrand LY एक Short Link Genrate करता है । मतलब You tube का link ज्यादा बड़ा है । तो वो उसे छोटा कर देता है । आनी कम कर देता है । 


ये किसी भी प्रकार के कोई भी Free में Mobile recharge Provide नही करता है । आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है । तो आप इसके Website पर जाकर खुद देख सकते हैं । लेकिन कोई बात नहीं है आपको उदास होने की कोई जरुरत नहीं है । 


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना ? 

दोस्तों आप Whatsapp पर ये Message Viral होते हुए देखा होगा । जिसमे लिखा होता है । कि अपने 10 दोस्तों के पास इस Message को Send करो । आपको 375 रुपया के Free Recharge मिलेगा । ये प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया गया स्कीम है । 


लेकिन दोस्तों ये गलत है । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा कोई भी Skim नही है । और नाही कोई भी Free mobile recharge योजना हैं । ये सिर्फ एक धोखा धडी है । जिसमे आप सभी लोगो को फसाया जाता है । 


मुकेश अंबानी फ्री मोबाइल रिचार्ज ? 

दोस्तों आप ने कई बार ये भी Message Whatsapp पर Viral होता हुआ देखा होगा । जिसमे लिखा होता है कि Mukesh Ambani Bithday या फ़िर उसके बेटा बेटी के Birthday या फ़िर Jio Relience के ज्यादा Followers होने के खुशी में Free में Mobile recharge दिया जा रहा है । 


लेकिन आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि ये भी गलत है । और कोई भी अंबानी आपको free mobile recharge नही देता है । इसलिए आपको इन सारे चक्कर में पड़ने की जरूरत नहीं है । 


CSK Wining Free recharge ? 

2023 में ये Message खूब वायरल हो रहा था । जब CSK ने Gujrat को हराकर IPL Match जीता और लोग Whatsapp Group में CSK Free recharge का Message खूब वायरल हो रहा था । जो गलत है । ऐसा कुछ नही होता है । 


दोस्तों हमारे साथ ही ऐसा क्यों होता है । आपको मालूम है नही तो हम आपको बता देते हैं । हम सभी लोगो को फ्री का खाना बहुत पसंद है । जिसके कारण Cyber Crime के लोग Free के ऑफर देकर लोगों को बरवाद कर देता है । क्योंकि लोगों को फ्री का खाना बहुत पसंद आता है । 


( Note ) दोस्तों हमारे देश में Free का खाना बहुत ही ज्यादा पसंद करता है । जेसे किसी को वोट लेना है । तो Free Bijli या फ़िर Free Pani बिल के लोगो के साथ Offer करता है । उसके बाद लोग उसको अपना वोट देकर जीता देता है । उसके बाद में वो हम लोग को ही परेशान करना शुरू कर देता है । 


हमारे देश में भीख मांगने से पैसा नही मिलता है । तो क्या Free Bijli bill या फ़िर Free mobile Recharge मिल सकता है । क्या आप इस बात को समझे । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप Free का धन खाना पसंद नही करेंगे । या फ़िर आपका मर्जी है । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment