Wednesday, April 10, 2024

Vigyan Bhairav Tantra PDF

  

दोस्तों मंत्र और तंत्र से आज भी हमारा देश भरा है । और खाश कर भगवान शिव के Vigyan Bhairav Tantra एक ऐसा किताब है । जिसे पढ़ कर आप अपने मन पर काबू पा सकते हैं । 

Vigyan Bhairav Tantra PDF

इतना ही नहीं आप शक्तियां भी प्राप्त कर सकते हैं । और भूत भविष्य वर्तमान को भी देख सकते हैं । Vigyan Bhairav Tantra book भगवान शिव द्वारा संचालित किया गया है । 


Vigyan Bhairav Tantra PDF

भगवान शिव एक ऐसा देवता हैं जिसे हिंदू मुस्लिम और भी कई जाती के लोग इसको मानते हैं । देवो के देव महादेव । जिनके पास अपार शक्ति है । और वो चाहे तो कुछ भी कर सकता है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से vigyan Bhairav Tantra book PDF आप डाउनलोड कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


विज्ञान भैरव तंत्र पुस्तक में क्या है?

Vigyan Bhairav Tantra जिसे 7 Th , 8 Th Century में लिखा गया था । लेकिन आज तक इसे लिखने की सही तारिक किसी को पता नही है । ऐसा कहा जाता है कि जो भी इंसान पढ़ लेता है वो अपने Mind को Control करके Life के उन पहलुलोयो को जान लेता है । जो कि एक साधारण इंसान नही जान सकता है । 


ऐसा माना जाता है कि इस किताब में लिखी गई हर बात भगवान शिव के मुख से निकली हुई हैं । दर्शल माता पार्वती ने भगवान शिव से उनके सच्चे स्वरूप के बारे में पूछा तो भगवान शिव ने प्रश्न का सीधा उतर ना देने की बजाय मां पार्वती को 112 ऐसे तरीके बताए थे । जिसे पढ़ कर भगवान शिव के स्वरूप देख सकते हैं साथ ही अपार शक्ति भी पा सकता है । 


तो दोस्तो आप ने अब ये समझ गया होगा । कि vigyan Bhairav Tantra में क्या लिखा गया है और आप इसे पढ़ कर अंत शक्ति पा सकते हैं । तो आप किताब को जरूर पढ़े । 


विज्ञान भैरव तंत्र की किताब

दोस्तों vigyan Bhairav Tantra Book किसके पास है । ये हम नही जानते हैं और दूसरी बात हम किसी भी किताब को प्रोवाइड नही करते हैं । लेकिन आपको ये किताब खरीदना है तो आप Amazon पर खरीद सकते हैं । 


Vigyan Bhairav Tantra PDF download ? 

दोस्तों अगर आप Vigyan Bhairav Tantra PDF download करना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । ये लिंक आपको Vigyan Bhairav Tantra PDF Download के वेबसाइट पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा । जहां से आप Pdf Download कर सकते हैं । 


                      Download 


सो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप Vigyan Bhairav Tantra Book PDf Download कर लिया होगा । और आप उसे पढ़ भी लेंगे । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment