Saturday, April 13, 2024

Whatsapp na chale to kya karen

 

WhatsApp एक ऐसा Sosial Midea App हैं । जिसके मदद से आप Photo , Video , Docoment एक दूसरे के साथ Personal Share कर सकते हैं । इतना ही नहीं आप Bank Account के बैलेंस भी WhatsApp के द्वारा चेक कर सकते हैं । 

Whatsapp na chale to kya karen

साथ ही आप किसी भी कंपनी के complaints घर बैठे कर सकते हैं । साथ ही आप Whatsapp का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए भी कर सकते हैं । इतना ही नहीं Video Call , Audio Calling के अलावा Chat भी कर सकते हैं । मतलब WhatsApp के बारे में आपको जितने जानकारी दु वो कम पड़ जायेगा । 


Whatsapp na chale to kya karen

दोस्तों Whatsapp का इस्तेमाल सभी लोग करते हैं । क्योंकि Whatsapp का इतना महत्व है । जो सभी लोग इसका लाभ लेना पसंद करते हैं । लेकिन लोग इसका इस्तेमाल अलग अलग कामों के लिए भी करते हैं । लेकिन ये आपके उपर डिपेंड करता है कि आप किस चीज के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे हैं । 


सो आज हम आपको बताने वाले हैं कि अगर आपका Whatsapp नही चल रहा है । तो आपको क्या करना चाहिए । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Mera whatsapp kyon nahin chal raha hai

दोस्तों Whatsapp नही चल रहा है । या फ़िर Load नही ले रहा है । तो इसका मतलब यह है कि Whatsapp को आप समय समय पर Update नही कर रहें हैं । वैसे आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Whatsapp जेसे App को हर महिने आपको अपडेट करना चाहिए । 

Whatsapp na chale to kya karen

तभी सभी App चलेगा । और आप ऐसा नहीं करते हैं । तो आपका Whatsapp नही चलेगा । साथ ही आप You tube को भी Update नही करते हैं । तो वो भी कुछ समय के बाद नही चलेगा । इसलिए आपको हमेशा सभी App को अपडेट करना चाहिए 


Whatsapp App Update करने के लिए आपको Play Store पर जाना है । और आप जिस Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । और फ़िर Update पर क्लिक कर अपडेट होने देना है । इसके बाद आपका WhatsApp चलना शुरू हो जायेगा । 


GB WhatsApp Nahi chal Raha hai ? 

दोस्तो Whatsapp के Dublicate GB WhatsApp , Green Whatsapp , Pink Whatsapp जेसे कई सारे Whatsapp App आ गया है । और लोग इन सभी App का इस्तेमाल भी करते हैं । क्योंकि एक Normal Whatsapp के तुलना में इन सभी App में काफ़ी अच्छा फ्यूचर प्रोवाइड करता है । 


लेकिन इन सभी Whatsapp का सबसे खराब बात यह है कि ये सभी सबसे ज्यादा Update लेता है । और खाश बात यह है कि इन सभी App को आप Play Store से Update नही कर सकते हैं । और लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं । आप GB WhatsApp Update करना चाहते हैं । तो आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप इस जानकारी को पढ़ कर अपने Whatsapp App को बहुत ही आसानी से Update कर सकते हैं । कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment