Thursday, April 25, 2024

a4 kiss & help lip balm

By:   Last Updated: in: ,

  

अगर आपके भी होठ काले हो गए हैं । या फ़िर होठ फट गए हैं । या फ़िर आप ज्यादा धूप हवा में रहते हैं । तो ऐसे में होठ पर काफ़ी समस्या आ जाता है । ऐसे में हम सभी लोग सोचते हैं कि ऐसा कोन सा Cream है । जो होठ को मलायम और अच्छा तरह से रखे । 

a4 kiss & help lip balm

इतना ही नहीं हम लोग Cream के बारे में भी नही जानते हैं कि हमे होठ पर कोन सा Cream लगाना चाहिए । और हम किसी भी प्रकार के Cream लगा लेते हैं । जिसके बाद उसका बुरा असर हमे देखने को मिलता है । 


a4 kiss & help lip balm

Medicals में आपको कई प्रकार के Cream मिल जाता है । जिसका आप इस्तेमाल अपने होठों और चेहरे पर भी लगा सकते हैं । लेकिन एक बात आप हमेशा ध्यान में रखे कि आप किसी भी Cream का इस्तेमाल करने से पहले उसका Side Effects जरूर पता कर ले । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को Sun Kroma Cream के बारे में बताने वाले हैं । और साथ ही आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में भी आपको पुरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


How to remove upper lip hair in 5 minutes

Sun Kroma Lip Blam में spf15 4.8 ग्राम का होता है । इसका Price 199 Rupees हैं । ये आपको कोई भी Medical Store में मिल जाता है । ये Sun Kroma Cream आपकों अलग अलग फार्म में मिल जाएगा । 


इसके यूज के बात करे 

तो आपका Lips धूप के कारण जल गया है । काली पड़ गई है । Lips फट गए हैं । और भी किसी भी प्रकार के कोई समस्या है तो आप उसके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । अगर आपके lips Starting से काला है । तो आप उसका इस्तेमाल उसके ऊपर कर सकते हैं । 


Sun Kroma side effects ? 

Sun Kroma Cream का कोई भी Side Effects नही है । लेकिन आपके होठ पर खुलजी या फ़िर जलन होती है । तो आप इस Cream का इस्तेमाल ना करें । और अगर आप कोई भी Cream का यूज कर रहें हैं । तो आप उस cream का इस्तेमाल रात को करें । 


( Note ) अगर आप किसी भी प्रकार के कोई भी Cream का इस्तेमाल करने से पहले आप आपने नजदीकी डॉक्टर से सलाह जरूर लें । इसके अलावा आप किसी भी प्रकार के कोई भी cream का इस्तेमाल कर रहे हैं । तो उसका Side Effects जरूर होता है । ये आप ध्यान में रखे । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment