Tuesday, May 14, 2024

A4help app

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों Fake Mobile number से Call कैसे किया जाता है । Free में New Movie कैसे देखा जा सकता है । और Voice changer किस प्रकार से किया जाता है । ये सब जानना सभी को बेहद ही पसंद होता है । और लोग इनको काफी ज्यादा Search भी करते हैं । 

A4help app

इसी चीज़ को देखते हुए A4helps ने आप सभी को Tech से रिलेटेड जानकारी के आलावा Fake Call और Voice changer के साथ साथ आप सभी को बहुत ही अच्छी जानकारी प्रदान कर रहें हैं । जिसके कारण आप सभी लोग इन्हें प्यार दे रहे हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को A4help का App आप कैसे डाऊनलोड कर सकते हैं । साथ ही A4help में आपको क्या क्या मिलता है । ये सारी जानकारी आप सभी को दिया जाएगा । इसलिए आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं। 


A4help app

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि A4help का कोई भी App नही है । ये सिर्फ़ App के बारे में जानकारी देता है । A4help का Site हैं । जिसमे आपको जानकारी दिया जाता है । 


वैसे आप चाहें तो हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते हैं । हमारे Site में आपको देश दुनिया और सारे जानकारी Fake Call , Voice Changer के आलावा और भी कई जानकारी मिल जायेगा । जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं । 


इसके लिए आपको हमारे ब्लॉग पर आना है । और ऊपर में Search का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आप जिस भी चीज़ का जानकारी लेना चाहते हैं । वो आप सेलेक्ट करे । आपको सभी जानकारी मिल जायेगा । जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं । 


WhatsApp me voice change kaise karen ? 

दोस्तो आप A4help से कोण सा App Download करना चाहते हैं । ये हम नही जानते हैं क्योंकि Play Store पर Crore App है । इसलिए आप हमारे साइट पर App का नाम लिख कर सर्च करे । आपको App मिल जायेगा । जो भी App आप ढूंढ रहे हैं । 


आप हमारे साइट पर विजिट कर लिए हैं । तो आपको Best Information बता देते हैं । जो आपको बहुत ही काम आयेगा । दुनिया में सभी लोग Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं । यहां तक की आप भी Whatsapp का इस्तेमाल करते होंगे । 


तो क्या आप Whatsapp में Voice Send करते वक्त अपने आवाज को Change करना चाहते हैं । मतलब आप लडके है । तो लङकी के voice ला सकते हैं । लड़की है तो आप लडके के voice में अपना आवाज को Convert कर सकते हैं । तो चलिए जानते हैं । 


Whatsapp kitne Prakar ka hai ? 

दोस्तो Whatsapp का Dublicate 18 Whatsapp App है । और जीतना Orginal Whatsapp का यूज नहीं होता है । उस से ज्यादा Dublicate Whatsapp का यूज होता है । क्योंकि dublicate whatsapp में आपको कई प्रकार के आप्शन और सुविधा मिल जाता है । 


स्टेप.1 आप अपने voice को Whatsapp में Change करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Yo Whatsapp को Download करना होगा । जो आपको Play Store पर नही मिलेगा । इसलिए आप Google से Yo Whatsapp को downlaod कर सकते हैं । 


स्टेप.2 Google से Yo WhatsApp को download करे । और फिर Mobile number डाल कर Open करे । ये पूरी तरह से Open हो जायेगा । अब आपको किसी का Mobile number Search करना है । और उस पर क्लिक करना है । 


स्टेप.3 अब आपको Whatsapp के ऊपर में 3 ऑप्शन मिलेगा । Video call , Audio Call , 3 dot तो आपको 3dot पर क्लिक करना है । 

A4help app

स्टेप.4 अब आपके पास बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । तो उसी में से आपको Voice Changer का ऑप्शन मिलेगा । तो आप उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

A4help

स्टेप.5 अब आपके पास कई सारे Type का Voice मिल जायेगा । जैसा Robot , Children , Boy , Girl , Animals तो आप Girl है । तो Boy का Voice सेलेक्ट करे । 

A4help

या फ़िर आप Boy है तो Girl Voice आप सेलेक्ट कर सकते हैं । इसके अलावा आप जिस भी Voice को सेलेक्ट करना चाहते हैं । उसका आप सेलेक्ट कर सकते हैं । इतना करने के बाद आपको Back आ जाना है । 


अब आप किसी से Voice में Chat कर सकते हैं । जिसमे आपका आवाज नही जायेगा । बल्कि आप जो सेलेक्ट किया है । उसी का आवाज जायेगा । ये ध्यान रखे । 


( Note ) आप इसी प्रकार के जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । या फ़िर आप हमेशा न्यू न्यू जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट कर Search कर सकते हैं । हमारे ब्लॉग में आपको हमेशा न्यू जानकारी दिया जाता है । 


इतना ही नहीं आप जो भी चाहते हैं । वो सब आपको हमारे ब्लॉग पर मिल जायेगा । अगर आप Call bomber या फ़िर Fake Call करना चाहते हैं । तो इसके लिए आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं । उसमे आपको सारी जानकारी मिल जायेगा । 


सो उम्मीद करता हूं आपको हमारे बताए गए जानकारी अच्छा लगा होगा । आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन देश दुनिया की खबर पढ़ना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment