Sunday, October 8, 2023

Apni voice me background music kaise lagaye

By:   Last Updated: in: ,

 

आज के समय में लोग Reels Video बनाकर Facebook , Instagram , You tube जेसे Sosial midea App पर अपलोड कर लाखों रुपया कमा रहे हैं । साथ ही Famous भी हो जा रहा है । जो लोग उन्हे नही जानते थे वो अब जानने लगते है । 

Apni voice me background music kaise lagaye

अभि के समय में और आने वाले समय में लोग लॉन्ग विडियो सोंग देखना पसंद नही करते हैं । लोग You tube , Facebook , Instagram पर अपने पुरा समय बिता कर Reels देखते हैं । जिस से आप Reels Video बनाकर पैसा कमा सकते हैं ।


तो आज के इस ऑर्टिकल में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपनें Voice me background music किस प्रकार से लगा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Apni voice me background music kaise lagaye

सबसे पहले आपको बता दूं कि Narendra Modi Voice Song Video हर तरफ खूब वायरल हो रहा है । ऐसे में आप भी किसी भी Celebrity के आवाज में सॉन्ग बनाना चाहते हैं । तो आप Modi Voice Ai song Genrate पर क्लिक करें । 


दोस्तों आपके लिए सही बात बता देता हूं कि Video Editing से जुडी article को नही पढ़ना चाहिए । क्योंकि आप article को पढ़ कर विडियो एडिटिंग नही कर सकते हैं । इसके लिए आपको You tube पर Video Editing सिखाने वाला विडियो मिल जाता है । 


जिसमे आपको बारीकी से Video Editing करने के लिए सिखाते है । तो आप भी video में Background music लगाना चाहते हैं । तो आप You tube पर Video देखे । तभी आप पुरी तरह से समझ पाओगे । 


apni voice me reels kaise banaye

आपके जानकारी के लिए बता दूं कि Apni Voice me reels kaise banaye । इसके बारे मै आपको हम जानकारी देते हैं । तो शायद आप पूरी तरह से नही समझ पायेंगे । क्योंकि ये Editing है । इसलिए आप लिखा हुआ आर्टिकल से नही समझ सकते हैं । इसके लिए आपको You tube पर जाकर Video देखना चाहिए 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप जान गए होगे कि किस प्रकार से Apni Voice या फ़िर अपने Video में Background music लगाया जाता है । आपके मन में कोई विचार हैं तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


देश दुनिया साथ ही आप किसी भी प्रकार के कोई भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment