Friday, March 22, 2024

songmonk earning app se paise kaise kamaye । songmonk earning app

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों हर मिनट हर सेकंड हर पल लोग यहीं सोचते हैं कि पैसा कैसे कमाएं । क्योंकि आज के समय में पैसा ही सब कुछ होता है । पैसा है तो सब कुछ आपका है । वरना आप गरीब हो । 

songmonk earning app se paise kaise kamaye

Online पैसे कमाने के लिए Market में कई सारे Game और App है । जो आपको Real में पैसे देते हैं । ओर आप Game में हार जाते हैं । तो आपका पैसे लेते हैं । वैसे आप सोचते हैं कि सिर्फ कोई आपको पैसा दे । तो ऐसा नहीं हो सकता है आपको पहले पैसा लगाना होता है । ओर आप Game जीत जाते हैं । तभी आपको पैसा दिया जाता है । 


songmonk earning app se paise kaise kamaye । songmonk earning app

लेकिन Songmonk अलग है । Songmonk पर ऐप पर आपको सिर्फ Song सुनने के बदले में पैसे देते हैं । आप ये सोचते हैं तो आप गलत है । क्योंकी ये Song सुनने के कोई भी पैसे नही देते हैं । 


Read more - Pawns earning app ? 


तो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले है कि Songmonk app से आप किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं । ओर Songmonk किस प्रकार से काम करता है । इन सभी के बारे में आपको पूरी जानकारी दिया जायेगा । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Songmonk earning app ? 

Songmonk Song सुनने के कोई भी पैसे नहि देते हैं । ये सिर्फ एक अफवाह है । आपकों अकिन नही है । तो हम आपको ये भी बता देंगे । लेकिन उस से पहले आपको इस आर्टिकल को पुरा पढ़ना होगा । तभी आपको समझ में आयेगा । 


जब आप Songmonk के offical website पर जाते हैं । तो आपको कुछ नही समझ में आयेगा । सिर्फ आपको Download का ऑप्शन मिलेगा । Download पर क्लिक करने के बाद आपके Mobile में app download हो जाता है । जिसके बाद आपको Game खेलना होता है पैसे लगाकर तभी आपको पैसे दिया जाता है । 


Songmonk app use kaise karen ? 

स्टेप.1 Songmonk site से Songmonk App Download होने के बाद आपको open करना है । Sign Up करने के लिए आपको अपना Name और Mobile number डालना है । ओर Referral Code जो वही पर आपको मिल जायेगा । ओर Login पर क्लिक कर देना है । 

songmonk earning app se paise kaise kamaye

स्टेप.2 अब आपके Mobile Number एक 6 Digit OTP जायेगा । जिसे आपको 59 Second के अंदर डालना होता है । वरना ये OTP काम नही करेगा । 


स्टेप.3 ये ऐप open हो जाने के बाद नीचे में Wallet का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आपको Add Money पर क्लिक कर देना है । Email Id , Date of birth, Location Salect कर आप कितना पैसा Add करना चाहते हैं । वो डालना है । आपको UPI App में Transfer कर दिया जाएगा । आप पैसे Pay कर देना है

songmonk earning app

आप यही से पैसे Withdrawal कर सकते हैं । ओर पैसे को check कर सकते हैं । यहां पर आपको Passbook का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर पूरी History को देख सकते हैं। 


स्टेप.4 पैसे ऐड हो जाने के बाद आपको Play का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आप कितने रूपए का Game खेलना चाहते हैं । उस Game को सेलेक्ट कर लेना है । ओर आप को Game खेलना है । 

songmonk earning app

आप गेम में जीत जाते है तो पैसे मिलेंगे । ओर हार जाते हैं । तो जो भी पैसा आप लगाया होगा । वो भी काट लिया जायेगा । वैसे ये Froud है। 


( Note ) दोस्तों लोग बोलते हैं कि ये ऐप Song सुनने के बदले में पैसे देते हैं । लेकिन यहां पर आपको इलीगल तरह से पैसे Add करवा कर Game खेलने को कहा जाता है । तभी आपको पैसा दिया जाता है । जो बिलकुल गलत है । 


हमारे तरफ से ये ऐप फ्रॉड है । बल्कि आपको अच्छा लगता है तो आप इसका यूज अपने रिस्क पर कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment