Tuesday, March 19, 2024

Mega Famous 5000 followers Instagram likes

By:   Last Updated: in: ,


Instagram में अगर आपके पास फॉलोवर्स है तो आप Sponsorship ओर Affiliates marketing से अच्छे खासे रूपए आप घर बैठे कमा सकते हैं । ओर खाश बात यह है कि मार्केट में आपको लाखो ऐप और वेबसाइट मिल जाते हैं जहा से आप बेहद ही आसानी से Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । 

Mega Famous 5000 followers Instagram likes

Mega Famous एक बहुत ही Famous Website है आप इसके मदद से Instagram पर Followers बढ़ा सकते हैं । यानी कि ये साइट आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार से Followers बढ़ा सकते हैं । 

Mega Famous 5000 followers Instagram likes

लेकिन आपको बता दूं कि Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ाने से आपको फायदा क्या होगा ओर नुकसान क्या होगा । साथ ही आप किस प्रकार से फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें तो चलिए शुरू करते हैं । 


Read more - Fake Followers Checkers tools ? 


1000 से 5000 फॉलोअर्स कैसे प्राप्त करें?

Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए Play Store ओर Google पर आपको लाखों साइट मिल जायेगा । जहां से आप Instagram Followers ओर Like के साथ Views comment भी प्राप्त कर सकते हैं । 


फिर भी फॉलोवर्स बढ़ाने में कोई दिक्कत होता है तो आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और जानकारी करे कि आप किस प्रकार से Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं मेने इसके बारे मै पहले से ही जानकारी दिया हुं । 


Read more - Fake Followers badhane wala app ? 


Instagram par followers badhane se kya hota hai ?

अगर आपके Instagram पर Real Followers है तो आपके फॉलोवर्स बहुत ही काम का है । लेकिन अगर आप कोई ऐप या फिर साइट से फॉलोअर्स बढ़ाएं है तो इसमें आपको कोई फायदा नहीं है बल्कि आपको इस से नुकसान है । 


Fake Followers badhane se nuksan ? 

आपको ये मालुम होना चाहिए कि अगर आप Fake Followers बढ़ाते हैं तो Instagram वाले को मालुम चल जाता है । इसके अलावा ये फॉलोवर्स सिर्फ Show के लिए रहता है आपके वीडियो को नहीं देखता है । क्योंकि ये Robot Followers होता है । 


Read more - Instagram पर फॉलोवर्स कम हो रहे हैं तो क्या करें ? 


जिसके कारण आप Sponsorship , Affiliate Marketing नही कर सकते हैं और नहीं आप Instagram से पैसे कमा सकते हैं । यानि आप जितने भी App में Fake Followers बढ़ाते हैं उन सभी मैं आप पैसे नही कमा सकते हैं । सिर्फ आपका फॉलोवर्स शो के लिए होता है । 


Real Followers kaise badhayen ?.

Instagram पर Real Followers बढ़ाने का सिर्फ मात्र एक तरीके हैं इसके लिए आपको रोजाना ट्रेंडिंग टॉपिक पर वीडियो बनाने है और Viral Hashtags लगाकर वीडियो अपलोड करना है । तभी आपके Instagram पर Real Followers बढ़ेगा और आप पैसे कमा सकते हैं । 


मैने पहले से ही इसके बारे में आर्टिकल लिखा हुं कि आप किस प्रकार से Instagram पर Real Followers बढ़ा सकते हैं ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त करें । 


निष्कर्ष 

दोबारा आपको बता दूं कि हमारे बात आपको मजाक लगता है और आप फॉलोवर्स बढ़ाते हैं तो ऐसे में आपके Instagram Account को block कर दिया जायेगा । यानी fake Followers बढ़ाने से आपको किसी भी प्रकार के कोई भी फायदा नहीं होगा । 


आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई भी सवाल है तो आप हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment