Tuesday, November 21, 2023

www.yatharthgeeta.com free order book

By:   Last Updated: in: ,

 

भगवत गीता हिंदू धर्म का एक मात्र ऐसा ग्रंथ है । जिसमें सब कुछ लिखा गया है । आने वाले समय कैसा होगा । ओर आप किस प्रकार से जिंदगी जीना चाहिए । साथ ही आपके साथ क्या होने वाला है ये सब आप भगवत गीता से जान सकते हैं। 

www.yatharthgeeta.com free order book


अगर आप भगवत गीता पढ़ लेते हैं और उसमें बताएं गए सभी के बारे में पुरी तरह समझते हैं । तो आप के पास धन दौलत और बुद्धि के साथ मन में बुद्धि आयेंगे । जिस से आप दुनिया के रीति रिवाज को समझ सकते हैं । जो जीने के लिए जरूरी है । 


भगवत गीता में बहुत कुछ लिखा गया है । जिसे लोगों को पढ़ना चाहिए । हम आपको भगवत गीता के खासियत सब कुछ इसमें नही बता सकते हैं । इसलिए आपको खुद भगवत गीता पढ़ना चाहिए । या फिर आप भगवत गीता के बारे में कही पर भी search कर सकते हैं । 


www.yatharthgeeta.com free order book 

अगर आप भगवत गीता पढ़ना चाहते हैं । लेकिन आपके पास भगवत गीता नही है । तो ऐसे में आप Yatharth Geeta से भगवत गीता Book कर सकते हैं । ओर उसे Track भी कर सकते हैं । 


Yatharth Geeta साइट पर आपको दुनिया के सारे Book मिल जाते हैं । जो आप अपने हिसाब से बुक कर सकते हैं । या फिर आप डाउनलोड कर सकते हैं । Free हैं तो इसमें पैसे भी नहीं लगेगी । 


Read more - अगर आप हनुमान चालीसा का शक्ति देखना चाहते हैं तो ये बुक पढ़े ? 


सो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Yatharth Geeta साइट के मदद से भगवत गीता बुक कैसे कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Free Geeta book order

सबसे पहले आपको ये बता दूं कि भगवत गीता बुक करने के लिए आपको कोई पैसे देने नही होते हैं और बुक आपके घर तक पहुंच जाता है । तो आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


1) आपकों गुगल पर जाना है । ओर Yatharth Geeta.com search करना है । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते है । 


              Yatharth geeta 


2) जब आप Yatharth Geeta Site पर जाते हैं । तो इस website में बहुत कुछ देखने को मिल जायेगा । जो आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । भगवत गीता बुक करने के लिए आपको नीचे में Order a free book का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

www.yatharthgeeta.com free order book

3) अब आप से आपका देश पुछा जायेगा । तो आपको नीचे आना है । आपका देश India है तो India पर क्लिक करें या फ़िर दुसरा देश है तो Other पर क्लिक करें । 

Free Geeta book order

4) अब आपको कहा जाएगा कि Bhagwat Gita Book करने के लिए आपकों अपना Mobile number और उसमें गया OTP को आपको डालना होगा साथ ही पुरा adress डालना होगा । क्या आप डाल सकते हैं । तो नीचे जाना है और Turm and conditions को Accept करना है और Submit पर क्लिक कर देना है । 

Free Geeta book order


5) अब आप से Adress मांगा जायेगा । जिसे आपको Fill करना है । हालाकी इसमें कुछ Limit हैं । आप एक दिन मैं ज्यादा Book नही कर सकते हैं । एक दिन में ज्यादा Gita Book हो जाता है । तो इस प्रकार से ऑप्शंस मिलेगा । जैसा आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Yatharth Geeta

6) इसका मतलब यह है कि आप आज भगवत गीता को बुक नही कर सकते हैं आप कल भगवत गीता को बुक कर सकते हैं । आप डाऊनलोड करना चाहते हैं । तो ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । जिसमे Yatharth Geeta Books लिखा हुआ है । अब आप को Download का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आप अपने Mobile में भगवत गीता को डाउनलोड कर सकते हैं । 

Yatharth Geeta

साथ ही आप जिस भाषा में भगवत गीता को डाउनलोड या Order करना चाहते हैं । आप अपने भाषा में भगवत गीता को बुक कर सकते हैं । आपको बहुत सारे भाषा मिल जायेगा । आप उसे सेलेक्ट कर सकते हैं । 


अगर आपको भगवत गीता के Founder से बात करना है । तो आप WhatsApp के आप्शन पर क्लिक करना है । आपको whatsapp में transfer कर दिया जाएगा । आप उस से बात कर सकते हैं । 


तो आप इस प्रकार से भगवत गीता बुक को order कर अपने घर मांगा सकते हैं । साथ ही आप उसे अपने Mobile में डाउनलोड कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment