Thursday, December 14, 2023

Sundar Pichai AI meme

By:   Last Updated: in: ,

  

Sundar pichai ai meme - जैसा कि आप जानते हैं कि You tube पर सबसे ज्यादा Meme Video को देखा जाता है चाहें वो meme video किसी का क्यों ना हो । 

Sundar Pichai AI meme

लेकिन आप ने meme video देखने के बाद कभी ना कभी सोचा होगा कि इस तरह के Meme Video को किस प्रकार से बनाया जाता है ताकी आप भी इस तरह के Meme Video को बनाया जाता है । 


Sundar Pichai AI meme

दोस्तों Google पर लाखों वेबसाइट है जिस से आप Meme Video को बना सकते हैं meme video बनाने के लिए आपको जो चीज़ चाहिए आपको इन सभी website में मिल जाता है जिस से आप अपने मर्जी के अनुसार से Meme Video को अपने हिसाब से बना सकते हैं । 


Read more - Free Fire Short Fund Trending Hagtags ? 


तो इसी चीज़ को देखते हुए आप किस प्रकार से Meme Video को बना सकते हैं और आप कोन से website से इस तरह के Meme Video बना सकते हैं इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Meme Video kaise banaye ? 

दोस्तों Meme Video बनाने के लिए Best Website का लिंक आप को नीचे में दिया गया है । जिस पर आप क्लिक करते हैं तो Meme Video बनाने वाले वेबसाइट पर चले जाओगे । 


                      Imgflip 


1)Link पर क्लिक करने के बाद आपको इसके Home Page पर बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । जिसे आप देख सकते हैं ऊपर में Create का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर देना है । 

Sundar Pichai AI meme

आप किस प्रकार के Meme Video को बनाना चाहते हैं उसे सेलेक्ट करना है । आपको ऑप्शन मिल जायेगा । 


2) आपको Meme Tamplate मिल जायेगा जिसमे आप अपने हिसाब से Edit कर सकते हैं । आपको Editing करने का सारे सुविधा मिल जाता है जिसे आप यूज कर सकते हैं ।।


3) नीचे आने के बाद आपको कुछ Meme Tamplate मिल जाते हैं जिसे आप अपने वीडियो में यूज कर सकते हैं ।

Sundar Pichai Google I/O 2024

4) साथ ही Add Meme के आलावा आप किसी के फ़ोटो को Meme Video बनाना चाहते हैं । तो आप वो भी बना सकते हैं । सब कुछ आपको देखने को मिलेगा जिसे आप अपने अनुसार से यूज कर सकते हैं । 

Sundar Pichai Google I/O 2024

5) Meme Video आप किस प्रकार से बना सकते हैं इसके लिए आपको You tube पर Video देखना चाहिए क्योंकि आप Images के मदद से नही समझ सकते हैं क्योंकि इसमें आपको बहुत सारे ऑप्शन दिया जाता है जिसे बारीकी से समझ नही सकते हैं । 

Sundar Pichai presentation

तो दोस्तों आप इस वेबसाइट के मदद से Meme Video को बहुत ही आसानी से बना सकते हैं । ओर खाश बात यह है कि ये बिलकुल फ्री है आपको किसी भी प्रकार के कोई पैसे pay करना नही होता है । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment