Wednesday, February 21, 2024

ig.tools.net | ig tools.net website

  

दोस्तों Instagram पर फॉलोअर्स होने से हमलोगों को बहुत ही अच्छा महसूस होता है क्योंकि फॉलोअर्स होने से हम लोगों को कई प्रकार के फायदे होते हैं जेसे Instagram से पैसे कमा सकते हैं । 

ig.tools.net | ig tools.net website

अगर आपके पास Instagram पर फॉलोअर्स है तो आप Affiliates Marketing , Advertising , Sponsorship , Post वगैरा करके पैसे कमा सकते हैं । और लोग Instagram से पैसे कमा रहे हैं । हम आप से कोई मजाक नहीं कर रहें हैं । 


Read more - How To get 1000 Followers In A Daily ? 


Cricketer Virat Kohli के Instagram account पर 25 Million से ज्यादा फॉलोअर्स है जिसके कारण Instagram पर Post , Sponsorship करने के 10 Crore रूपया चार्ज करता है । तो आप समझ गए होगे कि Instagram पर फॉलोअर्स होना कितना फ्यादा हैं। 


ig.tools.net | ig tools.net website

दोस्तों अगर आप Instagram पर Followers बढ़ाना चाहते हैं तो Ig.tools.net website आपके लिए Best हैं । क्योंकी ये वेबसाइट आपको बताता है कि आप Instagram पर फॉलोअर्स किस तरह से बढ़ा सकते हैं । 


Read more - Instagram Followers Badhane wali Website Use kaise karen ? 


सो आज हम आप सभी को बताने वाले है कि Ig.tools.net Website से आप क्या - क्या Instagram पर बढ़ा सकते हैं साथ ही आप Ig.tools किस प्रकार से काम करता है इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


IG tools free followers

Ig tools Fake Followers बढ़ाने के लिए ही इतना ज्यादा Famous हैं ये आप सभी को लाखों करोड़ों फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर बिल्कुल फ्री में देता है । और इस वेबसाइट का खाश बात यह है दोस्तो कि इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ Instagram से ही जुड़ी जानकारी दिया जाता है । 


IG Tools APK

दोस्तों IG Tools के मदद से आप सिर्फ़ फॉलोवर्स ही नहीं बल्कि Reels Video पर Views भी प्राप्त कर सकते हैं साथ ही Fake Like भी आप इस Tools Website के मदद से ले सकते हैं । 

ig.tools.net | ig tools.net website

Ig tools website Fake Followers बढ़ाने के लिए Best हैं इसलिए आपको इस वेबसाइट पर जाकर ख़ुद देखना चाहिए ताकी आपको समझ में आ जाए । और आप इस Tools का इस्तेमाल कर सकें । 


Instagram par 5 Minutes me 10k Followers kaise badhayen ? 

जैसा कि मैंने आपको पहले ही बता दिया हूं कि आप फॉलोअर्स बढ़ाने वाला ऐप से फॉलोअर्स बढ़ाते हैं तो 5 Minutes में 10k नही बल्कि लाखों करोड़ों Fake Followers प्राप्त कर सकते हैं । बिलकुल फ्री में आपको कोई भी पैसे देने की जरुरत नहीं है । 


Read more - Delete Photo Video Recovery Kaise karen ? 


नीचे में कुछ ऐसे Fake Followers बढ़ाने वाला ऐप का नाम बताया गया है साथ ही आप इन सभी ऐप का यूज किस तरह से कर सकते हैं इसके बारे मै मेने पहले से ही जानकारी दिया हूं जिसका लिंक आपकों ऊपर में दिया गया है । जिसे पढ़ सकते हैं। 


  1. Insta up 

  2. Real Followers

  3. Get followers

  4. Fast followers

  5. Top follow 

  6. Super followers 

  7. And Etc . 


तो दोस्तों ये है कुछ ऐसे ऐप है जिस से आप Fake Followers बढ़ा सकते हैं साथ ही Play Store पर लाखों ऐसे ऐप है जिस से आप Fake Followers बढ़ा सकते हैं । 


लेकिन दोस्तों Fake Followers जीतना जल्दी बढ़ जाता है उतना ही इसका नुक्सान भी है क्योंकि Fake - Fake होता है और Real - Real होता है । तो चलिए अब इसका नुकसान के बारे मै बता देते हैं । 


Fake Instagram par Followers badhane se kya problem hota hai ? 

Instagram या फ़िर आप किसी भी Sosial Midea App पर Fake Followers बढ़ाते हैं तो उस Platform वाले को मालूम होता है कि आप Fake Followers बढ़ा रहे हैं । जिसके लिए आपके Instagram Reach घटा देता है । 


और सबसे हैरानी की बात यह है दोस्तो कि आपके Instagram में जो Fake Followers है वो कुछ दिनों के बाद Otometic घटना शुरू हो जायेगा । मतलब पूरी तरह से ये आपके Account खत्म हो जायेगा क्योंकि काम का नही रहेगा । 


अगर Fake Followers का कोई नुक्सान नहीं होता तो सभी लोग Fake Followers ले लेते क्योंकि दुनिया में एक से एक विद्यमान वक्तिय हैं जो ये सब करना चाहते हैं लेकिन उन्हे इन बातों को भली भांति मालुम होता है । 


Real Followers Fast Kaise Badhayen ? 

दोस्तों अगर आप Real Instagram पर फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 200 से 1000 रूपया खर्च करना होगा । आपकों पैसे Instagram वाले को देना है जिस से आपको Followers , like , views देता है और ये रियल देता है । 


जब आप Instagram को पैसे देते हैं तो आपके पोस्ट को सभी लोगो तक ले जाता है जिस से आपको फॉलोअर्स , लाइक , व्यूज भी Real में मिल जाता है ये Geniue जारिया है इस से कोई दिक्कत नही है । 


( Note ) तो दोस्तो आप समझ गए होगे कि Fake Followers से कई प्रकार के समस्या हो सकता है । इसके अलावा Fake Followers बढ़ाने वाले ऐप आप से पैसे भी चार्ज कर सकता है । ये आप ध्यान रखें । 


क्या आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment