Friday, January 19, 2024

Money by video login | moneybyvideo.com

  

दोस्तों अगर आप You Tube पर Facebook पर या फिर कही पर भी Video देख कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं तो आप से मूर्ख कोई भी नही है । क्योंकी Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट आ गया है जो आपको Video देखने के पैसे देते हैं । 

Money by video login | moneybyvideo.com

इतना ही नहीं आप वीडियो को देख कर रोजाना 6000 से 7000 कमा सकते हैं और महीने की बात करें तो आप 1.70 Lakh से 2.10 Lakh महीने कमा सकते हैं जी हां हम आपको सच बता रहे हैं ये कोई मजाक नहीं है । 


Money by video login | moneybyvideo.com

Moneybyvideo.com एक ऐसी वेबसाइट हैं जो आपको Video देखने के पैसे देते हैं और खाश बात यह है कि ये Indian Site हैं इसमें किसी भी प्रकार के कोई धोखा धडी नही होता है मे खुद इस website का यूज कर रहा हूं । 


साथ ही इस वेबसाइट में दिखाने वाले वीडियो भी Indian है जिसके कारण आपको Hindi Language में देखने को मिल जाता है । इसके अलावा आप जीतना ज्यादा वीडियो को देखते हैं उतना आप को पैसे दिया जाता है । जिसे आप बहुत ही आसानी से अपने Bank account में Withdrawal कर सकते हैं । 


Read more - Free Fire Earning App ? 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Moneybyvideo.com Website में login हो सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Money by video login app

आपकों Google पर जाना है और Moneybyvideo.com Search करना है इसका Website आपकों मिल जायेगा उस पर क्लिक करना है या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी आप जा सकते हैं । 


        Money by video login 


1)Money by video website पर जानें के बाद आपको User Id और Password मांगा जायेगा अगर आप इसमें पहले से account बनाया है तो User Id और Password डाल कर login हो जाना है या फ़िर New है तो Register Now पर क्लिक करें । 

moneybyvideo.com

2) आपके पास एक फॉर्म मिल जायेगा जिसमे आपको अपना कुछ डिटेल्स भरना है जैसे - Email Id , Mobile number , Password , Re Password , Capcha Code और Submit करना है । 

moneybyvideo.com

3) अब आप इस वेबसाइट के Home Page आ जाएगा आप किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं और रोजाना के साथ महीने में कितने पैसे कमा सकते हैं ये सब चीज आपको देखने को मिल जायेगा जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं ।

moneybyvideo.com


4) Home Page के बाद आता है Profile इस पर क्लिक करने के बाद आप अपने प्रोफाइल से जुडी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और Withdrawal के ऑप्शंस पर क्लिक कर पैसे को अपने Bank account में Transfer कर सकते हैं । 

Money by video login

इसके लिए आपको अपने Bank Account का पुरा डिटेल्स भरना होगा जैसा नाम , बैंक एकाउंट नंबर , IFSC Code वगैरा सब और आप अपने पैसे को बहुत ही आसानी से Withdrawal कर सकते हैं । 


5) Profile के बाद आपको Vip का ऑप्शन मिलता है जिसमें आपको अर्निंग से जुडी जानकारी दी जाती है की आप किस प्रकार से ज्यादा पैसा कमा सकते हैं इन सभी के बारे मै आपको बताया जाता है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Money by video login

6) सबसे Last में आपको Team का ऑप्शन मिलता है जिसमें आपको बताया जाता है कि आप ज्यादा अर्निंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक Team बनाना चाहिए ताकी आपके अर्निंग ज्यादा होंगे । जिसके कारण आप Link को शेयर कर सकते हैं और अपने दोस्तों को बोला सकते हैं और Team बना सकते हैं । 


निष्कर्ष 

विडीयो देख कर पैसे कमाने के कई सारे वेबसाइट है जो आपको वीडियो देखने के बदले में पैसा देता है मैने इस वेबसाइट से करीबन 100 रुपया कमाया हूं । जब आप इस वेबसाइट पर विजिट कर login करोगे तो आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा । 


साथ ही अधीक जानकारी के लिए आप हमारे you tube channel पर विजिट कर वीडियो को देख सकते हैं जिस से आपको समझने में ज्यादा मदद मिलेगी । आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment