Saturday, January 27, 2024

Siggi's website | Siggi's dairy is offering a prize of $10000

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों क्या बूढ़ा , जवान , लड़किया , बच्चे सभी के पास Mobile Phone है । लोगों को आप खाना खाने के लिए नही दोगे चलेगा लेकिन मोबाइल देना ही पड़ता है मोबाइल के बीना कोई एक पल नही रह सकता है । 

Siggi's website | Siggi's dairy is offering a prize of $10000

Mobile का लत लोगों को इस प्रकार से लग गया है जैसे मनुष्य को किसी प्रकार के कोई बीमारी हो गई हो जो उसके पीछा नहीं छोड़ना चाहते हो । इतना ही नहीं Mobile से मनुष्य को कई प्रकार के बिमारी भी होते हैं जो लोग नही जानते हैं । 


Mobile हमारे लिए जितना लाभदायक है उतना ही नुक्सान दायक भी है जैसे - Bank Account Hack होना , मोबाइल से बीमारी होना , लडका लडकी भाग जाना , गंदी वीडियो कॉलिंग जैसे बहुत सारे Side Effects Mobile से लोगो को पड़ता है जब पहले Smartphone नही था तब ये सब बहुत ही कम होता था । 


Siggi's dairy 10k

तो दोस्तों Usa के Siggi Dairy Company ने एक सर्वे कर रहे हैं ताकी उसे पता चल सके । कि Mobile का असर लोगों पर किस प्रकार से हुआ है क्या लोग बीना Mobile के 1 महीने तक रह सकता है । 


Read more - Every body.io 


और जो लोग बिना Mobile के 1 महीने तक रहेगा उसे 8 Lakh रुपया दिया जाएगा । इसमें कोई भी लोग Apply कर सकते हैं । चाहें वो कोई भी क्यों ना हो । लेकिन इसका रूल भी आपको समझना चाहिए 


Read more - How To Use Omegle ? 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को बताने वाले हैं कि Siggis Dairy Website पर आप किस प्रकार से विजिट कर सकते हैं साथ ही इसका क्या रुल है इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Siggi's website | Siggi's dairy is offering a prize of $10000 

सबसे पहले आपको बता दूं कि Siggis Dairy अमेरिका के दूध बेचने वाले कंपनी है और ये सर्वे कर रहे हैं । इस website का लिंक आपको नीचे में दिए गए हैं । 


                Siggis Dairy 


1) जब आप इस वेबसाइट पर जाओगे तो आपको आर्टिकल मिलेगा । उस आर्टिकल में आपको पूरी तरह से बताया गया है कि आप किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं और क्यों पैसे दे रहें हैं जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Siggi's dairy is offering a prize of $10000

2) अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं 8 लाख रुपए लेना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के नीचे में Enter Contest का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं। 

Siggi's dairy is offering a prize of $10000

3) अब आपको एक फॉर्म मिलेगा उसमे आपको अपना नाम डालना है और Email Id वगैरा सब कुछ डालना है जो आप से पूछा जा रहा है । 

Siggi's dairy 10k

4) साथ ही आपका उम्र 18 साल होना चाहिए और जो भी चीज आपको पूछा जाए सब कुछ आपको भर देना है और Submit पर क्लिक कर देना है । 

Siggi's dairy 10k

5) ये फॉर्म अप्लाई करने के बाद आपके सिम कार्ड और मोबाइल को लॉक कर दिया जाएगा । जिस से आप मोबाइल के अंदर कुछ नही कर सकते हैं । 


Siggi's Company में Apply करने से पहले आपको Siggis वेबसाइट में दिए गए आर्टिकल को पूरी तरह से पढ़ लेना है । मेने आपको सिर्फ उदाहरण के लिए बता दिया हूं । 


( Note ) Siggi's Darry USA के दूध बेचने वाली कंपनी है । इस लिए इसमें लिखे गए आर्टिकल को पढ़ना चाहिए क्योंकि हो सकता है कि ये कंपनी अपने प्रोडक्ट का प्रचार कर रहा हो । या फ़िर आप को इसके प्रोडक्ट का प्रचार करने के लिए कहा जाएं । 


तो दोस्तों आप जान गए होगे कि Siggis Dairy आपको क्यों पैसे दे रहें हैं और आप किस प्रकार से अप्लाई कर सकते हैं ये भी आप जान गए हैं आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment