Thursday, February 22, 2024

Jio choice number booking online | 9999999999 mobile No Price

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों अगर आप लोग Vip Number ( Fancy Number ) लेना चाहते हैं तो आप अपने शहर में भी ले सकते हैं या फ़िर आप Online Choice Vip Number Booking कर सकते हैं । 

Jio choice number booking online | 9999999999 mobile No Price

आपके शहर में Vip Number सस्ते दामों पर मिल जायेगा लेकिन आप Online Vip Number लेते हैं तो आपको ज्यादा पैसे Pay करना होगा । इसलिए Vip Number आपकों अपने शहर गांव में ही लेना चाहिए जो कम कीमतों में मिल जाएगा । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप Vip Number ( Fancy Number ) Ofline Book किस प्रकार से कर सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Jio choice number booking online | 9999999999 mobile No Price

दोस्तों सबसे पहले आपको ये जानना जरूरी है कि हर गांव में या फ़िर हर शहर में एक Telecom Distributor होता है Distributor से ऊंचा TSM होता है और इस से ऊंचा ZSM होता है । 


Read more - Modi Free Recharge Airtel Number ? 


तो आपको TSM और Distributor के पास जाना है Distributor से ही आपका काम बन जायेंगे लेकिन इस से काम नही बनता है तो आप TSM से संपर्क करते हैं तो आपको VIP Number मिल ही जायेगा । 


Vip Number Ofline kaise len ? 

VIP Number ( Fancy Number ) लेने के लिए आपको अपने शहर गांव के Telecom जहा पर Mobile recharge और Sim Card निकाला जाता है उसके पास जाने के बाद आप Distributor से संपर्क करें । 


साथ ही आप जिस Compnay का VIP Number लेना चाहते हों उस Company का Distributor कहा ये पता करना है । और उसके Distributor Points पर चलें जाना है । और आप Fancy Number ले सकते हैं । 


Read more - Online Sim Booking ? 


वैसे आपको बता दूं कि हर Distributor के पास Sim Card Company के तरफ से VIP Number दिया जाता है । लेकिन Distributor VIP Number नही देता है तो आप TSM से सम्पर्क कर सकते हैं जो Mobile Recharge करने वाले उसका Number दे देंगे और आप वहा से VIP Number ( Fancy Number ) प्राप्त कर सकते हैं । 


Vip number Price ? 

Vip number ( Fancy Number ) का Price Normal' Sim card से ज्यादा होता है । तो चलिए आपको बता देते हैं कि आप Ofline अपने गांव या फ़िर शहर में VIP Number लेते हैं तो कितना प्राइस लगेगा । 


Read more - Airtel To Jio Port Office Today ? 


VIP Number Price 2800 से 3000 तक आपकों लग सकता है । आपके एरिया के TSM वाले इस से कम या फ़िर इस से ज्यादा पैसा ले सकता है । आप इस चीज़ को ध्यान रखें । 


निष्कर्ष 

अगर आपको Ofline VIP Number नही मिल रहा है तो आप Online VIP Number ( Fancy Number ) Booking कर सकते हैं और मांगा सकते हैं । लेकिन इसके लिए आपको ज्यादा पैसे देने होंगे । 


Online VIP Number आप Online कैसे Book कर सकते हैं इसके बारे मै मेने पहले से ही जानकारी दिया हुं । जिसका लिंक आपको ऊपर में दिखाई दे रहा है आप उसे पढ़ सकते हैं और अपने VIP Number को Online Book कर सकते हैं। 


Vip number सिर्फ एक शॉकिंग के लिए है इसका कोई फायदा नहीं है VIp Number से जुडी कोई भी सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ऐसे ही देश दुनिया की ख़बर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment