Sunday, February 18, 2024

Match Fixing kya hota hai | match fixing.com

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों अगर आप Dream 11 या फ़िर My circle जैसे ऐप में Team लगाते हैं ताकी आप करोड़ों रुपए जीते लेकिन लेकिन आप पैसे जीत नही पाते हैं । ऐसा क्यों आप जानते हैं । 

Match Fixing kya hota hai | match fixing.com

अगर आप भी Dream 11 या फ़िर My Circle जेसे ऐप में Team लगाते हैं और Match Fixing के बारे मै नही जानते हैं तो ऐसे में आप बरवाद हो जाओगे । और कभी भी पैसे नही जीत पाओगे । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को बताने वाले हैं कि Match Fixing क्या है और लोग Match Fixing का शिकार किस प्रकार से हो रहा है इन सभी के बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Match Fixing kya hota hai | match fixing.com

सबसे पहले आपको इस चीज़ को समझना होगा कि खिलाड़ी के ऊपर Satta लगाया जाता है । साथ ही Toss कोण जीतेगा और कोन सा Team जीतेगा और हारेगा इन सभी पर Satta लगाया है । 


Read more - Dream 11 par kitne points par kitna Paisa milta hai ? 


साथ ही यहाँ तक कोन सा खिलड़ी विकेट लेगा और कोन सा Bestman ज्यादा मारेगा इन सभी के ऊपर में satta लगाया जाता है । जिस खिलाड़ी के ऊपर Satta लगाया जाता है उसे पैसे से खरीद लिया जाता है । 

Cricbet99 app  match fixing 97@gmail. com  matchbox 9 login  matchexch9.co  Matchexch9 Whatsapp number

जिसके वजह से खिलाड़ी वाइट बॉल और बेस्ट्समैन चलता नही है । और हम लोग बढ़िया खिलाड़ी समझ कर उसे अपने टीम में शामिल कर लेते हैं और वही खिलाड़ी नही चलता है । 


Match fixing kaise Kiya jata hai ? 

खिलाड़ी को खरीदने के साथ - साथ ही कोन सा टीम को जिताना है और हराना है इन सभी पर Satta लगाया जाता है और लोगो को मज़बूत टीम को हारना होता है । 


Read more - Dream 11 Owner Income Par Days ? 


हालाकी ऐसे बहुत सारे खिलाड़ी है जो Match Fixing का शिकार नही होते हैं और नही ही पैसे लेते हैं जिसके कारण अच्छा प्रदर्शन करता है । Match Fixing एक बहुत ही बड़ा Scam है । 


Match fixing official website ? 

Match fixing में कोन सा खिलाड़ी खेल रहे हैं और कोन सा टीम को खरीदा गया है । इन सभी चीजों के बारे में बताने के लिए कई सारे वेबसाइट मौजूद हैं । जहां पर आप Match Fixing के बारे मै जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 


आपकों Google पर जाना है और सिर्फ Match Fixing.com Search करना है और लाखों Match Fixing का वेबसाइट मिल जायेगा । जहां से आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


निष्कर्ष 

आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Match Fixing का शिकार सभी खिलाड़ी नही होते हैं । जो खिलाड़ी पैसे के लालच में आते हैं वही Match Fixing का शिकार होते हैं और जो अपना नाम कमाना चाहते हैं वो Match Fixing से दूर रहते हैं । 


तो आप समझ गए होगे कि Match Fixing क्या होता है और किस प्रकार से जान सकते हैं कि Match Fixing का शिकार कोन सा खिलाड़ी और टीम हुवा हैं आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment