Saturday, March 16, 2024

feedce.com | All Deleted Recovery

By:   Last Updated: in: ,

 

मोबाइल से Photo , Video , Contact Number , Email id और Important Documents डिलीट होना आम सी बात है बहुत बार ऐसा होता है कि अनजाने में हम लोगो से बहुत ही Important चीज Delete हो जाता है । 

feedce.com | All Deleted Recovery

जिसके बाद हम लोगो को डिलीट हुए चीजों का आवश्कता पड़ जाता है । और हम लोगो को Delete चीज को Recovery करने में काफ़ी समस्या हो जाते हैं । Play store पर आपकों ऐसे कई सारे App मिल जाते हैं जहां पर बताया जाता है कि आप इन ऐप से डिलीट चीजों को रिकवर कर सकते हैं । 


Play store पर Delete Video Recovery या फ़िर Photo Recover ऐप किसी भी चीज़ को Recovery करने में सक्ष्म नही है जो आपको चाहिए उसको Recovery नही करता है बल्कि आपके Mobile में जो मौजूद हैं उस चीज को Recovery कर लेता है । 


feedce.com | All Deleted Recovery

Feedce.com Website आपकों बताते हैं कि आप किस प्रकार से Delete Photo , Video , Contact Number जैसे Important चीजों को किस प्रकार से Recovery कर सकते हैं । लेकिन Feedce.com वेबसाइट फिलहाल बंद है और पुरी तरह से ये साइट ब्लॉक है । 


Read more - Email ID Password Recovery ? 


लेकिन कोई बात नहीं है क्योंकी आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से 1 Years , 2 Years , 5Years , 10 Years Deleted Photo , Video , Mobile Number को किस प्रकार से Recovery कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Techfelts App Delete Photo recovery ? 

सबसे पहले आपको बता दूं कि Delete Photo , Video को Recovery करने का 2 तारिका है अगर आपके Mobile से Photo Video Delete हुए में 30 दिन से अंदर है तो आप बिना कोई ऐप डॉउनलोड किए अपने मोबाइल से ही Photo Video को Recovery कर सकते हैं । 


Read more - Techfelts Photo Recovery App ? 


Bina App Ka photo video recovery kaise karen ? 

Photo video Mobile से Delete होने के 30 दिन अंदर तक आप अपने मोबाइल से फोटो वीडियो को बिना एप के recovery कर सकते हैं ।


1) आपकों अपने फोन में Gallery को Open करना है । नीचे में या फ़िर ऊपर में 3 dot का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

feedce.com

2) अब बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा Re CycleBin के आप्शन पर आपको क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं। 

feedce.com

3) अब आपके मोबाइल से 30 दिन के अंदर जितने भी फोटो डिलीट हुए होंगे वो सब फोटो आपको देखने को मिल जायेगा । आप जिस फोटो को Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करना है । 

feedce.com

4) फ़ोटो के नीचे में आपको Delete और Restore का ऑप्शन मिलेगा तो आपको Restore पर क्लिक कर देना है । आपके मोबाइल से डिलीट फ़ोटो रिकवरी हो जायेगा और आपके फोन में सेव हो जायेगा । 

feedce.com

लेकिन ये ट्रिक्स आपके तभी काम करेंगे जब आप 30 दिन के अंदर डिलीट फ़ोटो विडियो को निकालना चाहते हों । अब चलिए आपको दुसरा ट्रिक्स बताते हैं जिस से आप 1 Years , 5 Years , 10 Years तक का डिलीट फ़ोटो को Recovery कर सकते हैं । 


Read more - Phone Reset karne ke baad Contact Number Recovery ? 


5 Years 10 Years Delete Photo Video Recovery Kaise Karen जानिए ? 

1 Years , 5 Years , 10 Years Deleted Photo Video Recovery करने के लिए आपको All Recovery App Download करना होगा । जो आप Play Store से डॉउनलोड कर सकते हैं या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर डॉउनलोड कर सकते हैं । 


All Recovery App 


1)ALL Recovery App Download हो जानें के बाद आपको Open करना है । आपकों 3 ऑप्शन मिलेगा । Photo , video , Mobile Number तो आपको फ़ोटो पर क्लिक करना है । 

feedce.com

2) अब आपके Delete Photo को Scan किया जायेगा इसके लिए आपको Scan पर क्लिक करना है । 

feedce.com app

3) अब आपके Mobile से जितने भी Photo Delete हुए होगें वो सब आ जायेगा तो आप जिस Photo को Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और Restore पर क्लिक करें । 

feedce.com app

आपका डिलीट फ़ोटो आपके फोन में सेव हो जायेगा । लेकिन आपके वही Mobile होना चाहिए जिस से आपके फोटो डिलीट हुए । तभी आप पुराना फोटो को recovery कर सकते हैं । 


Delete video recovery kaise karen ? 

1)ALL Recovery App Open करने के बाद दुसरा नम्बर पर आपको Video का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

feedce.com app

2) फ़िर से Scan मांगेगा तो आपको Scan पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप देख सकते हैं । 

feedce.com call for

3) अब आपके Mobile से जितने भी पुराना वीडियो डिलीट हुए होंगे वो सब आ जायेगा । तो आप जिस भी Video को Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और Recovery पर क्लिक करें । 

feedce.com call for

Delete Mobile number Recovery kaise karen ? 

1)ALL Recovery App में आपको तीसरा स्थान पर Contacts का ऑप्शन मिलता है उस पर क्लिक करना है जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

feedce.com topped

2) दोबारा से आपको Scan का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

feedce.com topped

3) अब आपके Mobile में जितने भी Phone Number होंगे वो सब Show करेगा । तो आपको Delete वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

feedce.com technical

4) अब आपके mobile से जितने भी number delete हुए होगें वो सब मिल जायेगा । आप जिस भी Number को Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और Ok पर क्लिक करें । 

feedce.com technical

तो दोस्तों आप इस प्रकार से Delete Photo , Video , Mobile number को 10 साल पुराना डिलीट हुए चीजों को Recovery कर सकते हैं लेकिन Phone वही होना चाहिए जिस से फोटो वगैरा डिलीट हुआ हो । 


निष्कर्ष 

दोस्तों ऐसे कई सारे ऐप है जो Photo Video को Recovery करने के बदले पैसे लेते हैं और पुरी तरह से काम भी नहीं करता है यह चीज आपको जानना चाहिए 


डिलीट फ़ोटो रिकवरी ऐप से जुडी आपके मन मे कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं देश दुनिया कि ख़बर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment