Saturday, March 9, 2024

Speaker saaf karne wala website । Speaker saaf karne wala app

By:   Last Updated: in: ,

  

वैसे तो आजकल बहुत ही ज्यादा Mobile का इस्तेमाल हो रहा है । क्या smartphone क्या Keypad mobile और ऐसे में मोबाइल के स्पीकर खराब होना आम हो गया है । कभी मोबाइल के स्पीकर में पाणी चला जाता है । तो वही पर मोबाइल के स्पीकर में धूल चला जाता है । 

Speaker saaf karne wala website । Speaker saaf karne wala app

जिस से मोबाइल के स्पीकर से आवाज आना बंद हो जाता है । या फिर mobile के स्पीकर से आवाज आना कम हो जाता है । ऐसे में आप mobile shop जाते हैं । तो वो आपसे पैसे लेते हैं । लेकिन हम आपको आज के इस पोस्ट में बताएंगे । की अगर आपके मोबाइल के स्पीकर में पानी चला जाता है । तो आप उसे कैसे निकाल सकते हैं । 


Read more - mobile me aawaz nahi aa raha hai to kya karen ? 


तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है । की अगर आपके मोबाइल के स्पीकर में पानी या धूल चला जाता है । तो आप उसे घर बैठे कैसे निकाल सकते हैं । और अपने स्पीकर को सही कैसे कर सकते हैं । तो आपको हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करना है । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Speaker saaf karne wala website । Speaker saaf karne wala app

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के Chormme Brower में जाना है । और search करना है । Fix my spekar 

Speaker saaf karne wala website । Speaker saaf karne wala app


स्टेप.2 वेबसाइट 1 नंबर में आ जायेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । जो आप उपर इमेज में देख सकते हैं । 


Read more - mobile pani me chala jaaye to kya karen ? 


स्टेप.3 वैबसाइट पर आ जाने के बाद आपको इस तरह से दिखाई देगा । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । यहां पर आपको पानी जैसा दिखाई दे रहा होगा । आप इमेज में देख सकते हैं । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 

Speaker saaf karne wala website । Speaker saaf karne wala app


स्टेप.4 जब आप इस पर क्लिक करेंगे । तो आपके मोबाइल से कुछ आवाज आएगा । जिससे आपके खराब स्पीकर सही हो जायेगा । 




अगर आप ये जानना चाहते हैं । की ये किस तरह का आवाज करता है । तो आप वीडियो को देख सकते हैं । इस वीडियो में आपको पूरी तरह से समझाया गया है ।  


( Note ) जब आप पाणी वाले निशान पर क्लिक करेंगे । उस से पहले में आपको बताना चाहता हु । की आपके मोबाइल में किसी भी प्रकार का Blutooth connect नही होना चाहिए । और आपके मोबाइल से कोई भी डिवाइस कनेक्ट नही होना चाहिए । आपके कान में Headphone भी नहीं होना चाहिए । 


और जब ये आवाज़ दे तो आप अपने मोबाइल से दूर रहे । क्योंकि इसका जो Sound होता है 

 वो बहुत ही खराब होता है । ये बात का आपको ध्यान में रखना है । 


उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके हर सवालों का ज़बाब देते हैं । आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं । फीर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,



No comments:
Write comment