Thursday, January 25, 2024

ShareChat Screenshot link

 

Share chat Indian Datting App हैं । जहां पर आपको सभी Indian Girl And Boy मिल जाता है । जिस से आप Chat कर सकते हैं । और साथ ही आप Audio Voice Group के मदद से कर सकते हैं । 

ShareChat Screenshot link

वैसे में जो लोग Share Chat का इस्तेमाल करते हैं । उन्हे Share Chat के बारे में सब कुछ जानते हैं । हमे Share Chat के बारे में बताने की जरूरत नहीं है । लेकिन Share Chat का सबसे खराब बात यह है कि आप इसमें Screen Shot नही ले सकते हैं । 


लेकिन कोई बात नहीं है । क्योंकी आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Share Chat App में Screen Shot किस प्रकार से ले सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


ShareChat Screenshot link

दोस्तों Share Chat में Screen Shot लेना काफी मुस्कील हैं । क्योंकि आप जिस प्रकार से सभी App में Screen Shot लेते हैं । उस प्रकार से आप Share Chat में Screen Shot नही ले सकते हैं । 


Share chat में Screen Shot लेने के लिए आपको Share Chat mod apk download करना होगा । तभी आप Screen Shot ले सकते हैं । तो चलिए अब आपको इसके बार में भी बता देते हैं । 


स्टेप.1 आपको सबसे पहले Google पर जाना है । और Share Chat Search करना है । अब जो लिंक मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

ShareChat Screenshot Mod APK

स्टेप.2 अब आपको भाषा सेलेक्ट करने के लिए कहा जाएगा । आप कोन सा भाषा रखना चाहते हैं । तो वो आप अपने हिसाब से भाषा सेलेक्ट करे । 


स्टेप.3 अब Share Chat Open हो जायेगा । आप चाहें तो अपना Account Add कर सकते हैं । अन्यथा आप जिस फ़ोटो के Screen Shot लेना चाहते हैं । उसका URL डालकर Search करे । उसके बाद आपको Screen Shot लेना है ।

ShareChat Screenshot Mod APK

Screen shot उसी प्रकार से लेना है । जैसा कि आप सभी जगह Screen Shot लेता है । Power Button और Volume Button दोनों मिला कर दबा देना है । Screen shot हो जायेगा । 


साथ ही आप Share Chat Video या फ़ोटो डाउनलोड करना चाहते हैं । तो आप Save के आप्शन पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । साथ ही आप Like Comments , Share भी कर सकते हैं ।


सो दोस्तो आप इस प्रकार से Screen Shot Share Chat के ले सकते हैं । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment