Tuesday, April 16, 2024

Charging mein photo lagane wala App

By:   Last Updated: in: ,

 

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे ब्लॉग Verma News में आप सभी को स्वागत है । आज हम बात करने वाले है कि आप किस प्रकार से Mobile Charging में आप अपना खुद का फ़ोटो कैसे लगा सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । 

Charging mein photo lagane wala App

जैसा कि आप जब Mobile चार्ज लगाते हैं । तो वहा पर सिर्फ Mobile charging दिखाता है । वही पर हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Mobile charging के जगह अपना फ़ोटो लगा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Charging mein photo lagane wala App

स्टेप.1 सबसे पहले आपको Play Store पर जाना है और Battery Charging Animation Search करना है । आपके पास App आ जायेगा । जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं । या फ़िर आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं । 

Charging mein photo lagane wala App

स्टेप.2 जेसे आप इस App को Open करते हैं । तो कुछ Second Proccesing करेगा । उसके बाद आपको Let's Go के आप्शन पर क्लिक कर देना है ।


स्टेप.3 इसके बाद आपको Yes पर क्लिक करना है और App परमिशन आपको दे देना है । इसके लिए आप Allow पर क्लिक कर देना है । और Back आना है फिर Let's Start पर क्लिक करना है । 


स्टेप.4 अब आपके पास 4 Setting मिल जायेगा । जिसके अनुसार आप Charging Animation को पुरी तरह से बदल सकते हैं । 


स्टेप.5 Charging Animation में फ़ोटो लगाने के लिए आप Custom Animation पर क्लिक करना है । आपको Gallery में Transfer कर दिया जाएगा । 


स्टेप.6 अब आप जो भी फोटो लगाना चाहते हैं । उसे सेलेक्ट करे । उसके बाद टाइम सेलेक्ट करे । आप कितने Hours के लिए फोटो लगाना चाहते हैं । फ़िर Done पर क्लिक करें । 


स्टेप.7 अब आप जब अपने मोबाइल को चार्जिंग के लिए लगाओगे । तो आपके Mobile के Charging के जगह में आपका फोटो शो करेगा । और जब Charging से हटा दोगे । तो आपका फोटो भी हट जायेगा । 


अगर आप Charging Animation में अपना फ़ोटो लगा देते हैं । और लोगो को देखा देते हैं । तो आपका दोस्त चॉक जायेगा । और आपसे पूछने लगेगा । कि ऐसा आपने कैसे किया । ऐसा ये ट्रिक्स है । जो सभी को काफी पसंद आ रहा है । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको पसंद आया होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment