Friday, February 23, 2024

www.freekundli.com in hindi

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों हमारे देश में Kundli का बहुत ही महत्व दिया जाता है । लडका लडकी या फ़िर किसी के अंदर कोई दोष हो । तो सबसे पहले Kundli Match किया जाता है । जिसके आधारित पर उसके गुणों पर कटौती की जाती है । 

www.freekundli.com in hindi

लेकिन दोस्तों क्या Kundli सच में इसका कोई Side Effects होता है । या नही ये हम नही जानते हैं । लेकिन हमारे देश के बुजुर्ग लोगो का ऐसा ही मानना था । जिसके आधार पर हम इस आर्टिकल को लिख रहे हैं । 


www.freekundli.com in hindi

Kundli Matching या दिखाने के लिए आपको Ofline भी आप Kundli दिखा सकते हैं । जो आपको सटीक जानकारी देता है । लेकिन आज का समय Digital आनी Technology का समय है । जिस से आप घर बैठे अपने Kundli को दिखा सकते हैं । 


Google पर करोड़ो साइट है । जहां से आप Online Kundli Matching कर सकते हैं या फ़िर देख सकते हैं । लेकिन इसका सबसे खाश बात यह है कि ये सब साइट बिलकुल फ्री है । और आपको किसी भी प्रकार के कोई पैसे भी नहीं लगते हैं । आप फ्री में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Free में Kund
li कैसे दिखा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Online Kundli kaise denkhe ? 

स्टेप.1 Online Kundli देखना बहुत ही आसान है । इसके लिए आपको Google पर जाना है और Online Kundli Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.2 अब आपके पास एक Form आ जायेगा । जिसे आपको भरना होगा । जेसे कि आप Form में भी देख सकते हैं । और हम आपको बता भी देते हैं । 

www.freekundli.com in hindi

  1. Name 

  2. City of birth

  3. Birth date

  4. Birth time 

  5. Gender

  6. Language

  7. Chart style

  8. Email id 

  9. Phone number 


स्टेप.3 जब आप इतना सब कुछ Form में भर देते हैं । तो सबसे नीचे में आपको Show My Free Horoscope का ऑप्शन मिलेगा । आपकों उस पर क्लिक कर देना है । अब आपका Request Baba ji के पास चला जायेगा ।

www.freekundli.com in hindi

जब वो आपके मेसेज को देखेंगे । तो आपके मेसेज का Replay दिया जाएगा । या फ़िर Call या Whatsapp पर आपको add कर बात आप से किया जायेगा । जिसके बाद आप अपने परेशानी उसे बता सकते हैं । 


क्या ऑनलाइन कुंडली दिखाना चाहिए ? 

आज के समय में Cyber Crime का काफ़ी चलती है । और ये लोग किसी ना किसी तरह से लोगो को चुना लगा लेते हैं । लेकिन इसमें हमारा ही दोष होता है । हमारे ही कारण से हमे चुना लगाता है । वो कैसे नीचे आप पढ़िए । पुरा जान जाओगे । 


दोस्तों जब आप online Kundli Matching करने के लिए किसी वेबसाइट पर जाते हैं । तो वहा पर आपसे सारे जानकारी ले लिया जाता है । और आप भरोसा कर लेते हैं । की ये सच में बाबा है और मेरा कुंडली देखेगा । 


ये चीज़ समझ कर आप सही डिटेल्स और अपने एड्रेस के साथ नाम और Mobile number भी दे देते हैं । लेकिन यही बाबा कुछ महीने के बाद आपके पास कॉल कर आप के बारे में सब कुछ सही जानकारी देता है । जो आपने पहले भर कर रखा है । 


जिसके बाद उन्हें Froud करने में काफी आसान हो जाता है । जिसके बाद bank वाले बनकर या फ़िर कोई और बनकर आप के बारे में पूरी डिटेल्स बता देता है । ताकी आपको पुरा बिस्वास हो जाएं । और आपको चुना लगा देता है । 


दोस्तों अगर आप Froud लोगो से बचना चाहते हैं । तो आप online किसी भी वेबसाइट पर Form ना भरे । साथ ही Google पर दिया गया mobile number पर आप कॉल ना करें । चाहें वो कोई भी मोबाइल नंबर क्यों ना हो । 


( Note ) अगर आपको सच में Kundli Matching कराना है । तो आप online नही बल्कि Ofline आनी की आपने नजदीकी बाबा जी से संपर्क कर kundli matching करा सकते हैं । और online के चक्कर में ना पड़ें । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । लेकिन आप हमारे बातों पर विश्वास नहीं करते हैं । तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । हम आप सभी लोगो को Froud लोगो से बचाने की कोशिश करते हैं । लेकिन आप ना समझे तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । 


इस Article को लिखने का हमारा सिर्फ यह उद्देश है कि आप सभी लोगो को जो लोग Online Baba ji के चक्कर में रहते हैं । ताकी उन्हे कोई पैसा ना देना पड़े । तो वो लोग सावधान हो जाएं । क्योंकि 10 रुपया के चलते आपके कितने पैसे खतम हो जायेगा । ये कहा जाना बहुत ही मुस्किल हैं । 


दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही आप जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment