Monday, April 29, 2024

gyankamao.com login । gyan kamao.com

By:   Last Updated: in: ,

 

Gyan kamao पैसे कमाने का सबसे बहुत ही आसान जरिया है । और सबसे खाश बात यह है कि इसमें आपको कोई काम भी नहीं करना पड़ता है । बल्कि Gyan kamao आपको पैसा देता है । 

gyankamao.com login । gyan kamao.com

Gyan kamao से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले 200 , 400 रूपया का Package लेना पड़ता है । जिसके बाद Gyan kamao में आपका Account Create हो जाता है । और आपको पैसे देते हैं । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको Gyan kamao के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है कि Gyan kamao किस प्रकार से काम करता है । साथ ही आप इस से कैसे पैसे कमा सकते हैं । और आप इसमें Login किस प्रकार से हो सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


Gyan kamao kya hai ? 

Gyan kamao Online Digital Course Packages हैं । जिसमे आपको Affiliate marketing , Video Editing , Stock Market जेसे कई प्रकार के Course आपको देता है । जिन्हे आपको खरीदना होता है । 


इन सभी Course का Rate अलग - अलग रखा गया है । इसमें आप affiliate marketing का Course Buy करते हैं । तो आपको 4 Course मिलेगा । Video editing में भी आपको 4 Packages मिलेगा । 


Diamond Package Buy करते हैं तो आपको 16 Packages मिलता है । लेकिन इसका Rate करीब आपको 4000 हज़ार तक लग सकता है। क्योंकि यही Gyan kamao के लिए Special Package माना जाता है । 


Gyan kamao Paisa kaise deta hai ? 

Gyan kamao Digital marketing के तरह काम करता है । जेसे आप इस से कोई भी Packages Buy करते हैं । तो आपको Refferal Link दिया जाता है । जिसे आपको अपने दोस्तो के पास शेयर करना होता है । 


और आपका दोस्त Gyan kamao से Packages Buy करता है तो आपको 80 % तक कमीशन दिया जाता है । और आपका दोस्त किसी के पास लिंक शेयर करता है तो आपको 20% तक का कमीशन दिया जाता है । 


इसी प्रकार एक दूसरे से जितने लोग Connect करेगा । आपको 5% तक कमीशन दिया जाएगा । इसी प्रकार से आपका कमीशन चालू रहेगा । और आप पैसे कमाते रहेंगे । एक बार सिर्फ आपको Packages Buy करना होगा । और आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं । 


( Note ) Gyan kamao हमारे Mobile में आज Open नही हो रहा है । लेकिन आपके Mobile में open हो रहा है । तो आप Account किस प्रकार से बनाकर Login कर सकते हैं । चलिए आपको बता देते हैं । 

Gyankamao Earning app

gyan kamao.com login । gyan kamao.com

जैसा कि आप Gyan kamao से जुडी जानकारी प्राप्त कर चुके हैं । अब आपको हम इसके Website पर Login होने का process बता देते हैं। और इसमें आपको क्या - क्या Packages मिलता है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको Gyan kamao Offical Website पर जाना होगा । इसके लिए आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


स्टेप.2 जब आप Gyan kamao पर जाओगे तो आपको Packages मिलेगा । साथ ही उसका Rate भी आपको दिखाया जाएगा । जो Packages आप Buy करना चाहते हैं । उस पर क्लिक करें । 

Gyankamao Earning app

स्टेप.3 अब आपको Login करने के लिए कहा जाएगा । तो आप पहले से Gyan kamao में Account Create किया है। तो Email id और Password डाल कर Login कर लेना है । 

Gyankamao Earning app

या फ़िर आप First बार Gyan kamao में Account बना रहे हैं । तो Login के बगल में आपको Register का ऑप्शन मिलेगा । तो आप को उस पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.4 अब आपके पास एक Form मिल जायेगा । जिस से आपको Fill करना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Gyankamao login

  1. Full name 

  2. Email address

  3. Contact number

  4. Password

  5. Comfirm password 


यहां पर आपको अपना Email id का password नही डालना है । बल्कि आपको अपना खुद से एक नया Password बनाना है । इतना करने के बाद आपको Register पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 अब आपका Product Buy हो जायेगा । और आप के Account भी Create हो जायेगा । आप सब कुछ इसी Gyan kamao से site से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । Earning Check करना है । तो आप Profile पर क्लिक कर देख सकते हैं । 


स्टेप.6 नीचे तरफ जानें के बाद आप देख सकते हैं कि इसमें कितने लोग काम रहे हैं । जेसे कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Gyankamao bio

स्टेप.7 अगर आप Gyan kamao से Contect करना चाहते हैं । तो नीचे में आपको Adress , Mobile number , Email id दिया गया है । जिस से आप Gyan kamao से Contect कर सकते हैं । 

Gyankamao bio

स्टेप.8 अगर आपके मन में Gyan kamao से जुडी कोई सवाल है । तो आप नीचे में दिए गए Form को Fill कर सकते हैं । इसमें आपको Name , Email id , Mobile number और अपना सवाल डाल कर Send करना है । 

Gyankamao owner

जिसके बाद Gyan kamao team आपको आपके द्वारा पूछे जानें वाले सवालों का जबाव देंगे । इस प्रकार से आप Gyan kamao से जुड़ सकते हैं । और पैसे कमा सकते हैं । 


( counseling ) दोस्तों हमारे देश मे जितने भी पैसे देने वाले App और Site आया है । वो सब अपना Company बंद कर भाग जाता है । जेसे आप BP PLC को जानते ही होंगे । 


उसी में से एक Gyan kamao Site भी मोहजूद हैं । Gyan kamao site open नही हो रहा है । जिस से साफ़ पता चलता है कि ये भी company भाग चूका है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 


इस आर्टिकल लिखने का मकसद हमारा यह है कि आप घर बैठे किसी भी साइट पर निर्भर होकर पैसे नही कमा सकते हैं । पैसे कमाने के लिए आपको मेहनत करना होता है । जेसे Mobile से आप पैसा कमाना चाहते हैं । 


तो आप को इसके लिए मेहनत करना होगा । क्योंकी मोबाइल पर बहुत सारे पैसे हैं । लेकिन आपको काम करना होगा । और घर बैठे पैसे कमाने का जरिया ढूंढना होगा । इसके अलावा हम आपको Gyan kamao में पैसे Invest करने का परमिशन नही देते हैं । 


इसके अलावा इस website का लिंक ना देने कि वजह यह है कि ये साइट ओपन नही हो रहा है । जिस से हमे भी इस से समस्या हो सकता है । बल्कि आप खुद इस पर विजिट हो सकतें हैं । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आप इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आपके मन में कोई सवाल है । तो आप कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment