Tuesday, January 30, 2024

Instagram fake followers check app | Modash.io

By:   Last Updated: in: ,

  

अगर आपके Instagram पर ज्यादा फॉलोअर्स है तो आप Sponsorship से पैसे कमा सकते हैं इस लिए लोग Instagram पर Fake Followers बढ़ा लेते हैं और उसके बाद उन्हे कुछ नहीं मिलता है और नुक्सान झेलना पड़ता है । 

Instagram fake followers check app | Modash.io

और जो लोग Fake Followers बढ़ाते हैं वो अपने मन में बहुत ही ज्यादा हुसियार समझते हैं । इतना ही नहीं Fake Followers बढ़ाने के लिए Telegram पर आपको लाखो Group मिल जाता है साथ ही Play Store पर भी लाखो ऐप मिल जाता है जो फेक फॉलोवर्स बढ़ाने का काम करता है । 


Instagram fake followers check app | Modash.io

Instagram से पैसे कमाने के चक्कर में अपने Instagram पर Fake Followers बढ़ा लेते हैं । और उसके बाद उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है । तो अगर आप किसी के Instagram account पर Fake Followers को Check करना चाहते हैं । कि आपके दोस्त ने अपने Instagram पर Fake Followers कितना बढ़ाया है तो आप बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । 


Read more - Everybody.io 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपनें दोस्त के Instagram Fake Followers को चेक कर सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Instagram fake followers check app free

Modash.io किसी के भी Instagram के Fake Followers को आपको बताता है और आप इस वेबसाइट पर विजिट कर बहुत ही आसानी से बिलकुल फ्री में Fake Followers check कर सकते हैं । 


1) आपकों Google पर जाना है और Modash.io search करना है । जो वेबसाइट मिलेगा उस पर क्लिक कर देना है या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी विजिट कर सकते हैं । 

    

                  Modash.io 


2) अब आपके पास Enter Instagram @Username का ऑप्शन मिलेगा उस में आपकों अपने दोस्त के Instagram का account URL डालना है । या फ़िर आप जिसके भी Instagram के Fake Followers Check करना चाहते हैं उसके Instagram का URL आपको डालना है और check Engegment Rate पर क्लिक कर देना है ।

Instagram fake followers check app | Modash.io

3) अब आपके दोस्त के Fake Followers समेत सभी चीज आपको दिखाई देगा । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । अगर आप भी अपने Instagram पर Fake Followers बढ़ाया है तो आप भी देख सकते हैं । 

Instagram fake followers check app | Modash.io

तो आप इस प्रकार से किसी के Instagram Fake Followers को आसानी से देख सकते हैं । अब चलिए आपको बता देते हैं कि Fake Followers बढ़ाने से क्या नुक्सान होता है । 


फेक फॉलोअर्स से होने वाला नुकसान ? 

Fake followers के साथ आप Fake Subscribe भी बढ़ा सकते हैं लेकिन fake Followers बढ़ाने से आपके Instagram Account का Reach Down हो जाता है । साथ ही आपके Instagram पर व्यू आना बंद हो जाता है । 


ये तो कुछ भी नहीं है Fake Instagram Followers घटने के बाद आप दोबारा से Fake followers बढ़ाने का प्रयास करते हैं तो आपके Account को Block कर दिया जाएगा । जिसके बाद आप कुछ नही कर सकते हैं । ऐसा होता तो सभी लोग Fake Followers बढ़ा लेते । 


तो दोस्तों आप समझ गए होगे कि Fake Followers बढ़ाने से कोई फायदा नही है बल्कि Fake followers को कोई भी लोग चेक कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment