Tuesday, January 30, 2024

Dream11 number already verified । Dream11 email id verification problem

By:   Last Updated: in: ,


Dream 11 से पैसे कमाने का सबसे आसन जरिया है । Dream 11 के मदद से आप रातों रात करोड़पति बन सकते हैं । सिर्फ आपको 49 रूपया लगाना है । और आपको 1.50 Crore का मालिक आपको बना देगा । 

Dream11 number already verified । Dream11 email id verification problem

Dream 11 से बेहतर पैसे कमाने का कोई जरिया नही है । लेकिन खाश बात यह है कि Dream 11 में पैसे लगाते हैं । तो अपने रिस्क पर लगाएं । क्योंकि Dream 11 में पैसे लगाने वाले अधिकतर लोग भिखारी बन जाता है । 


इसके साथ ही हम Dream 11 में पैसे लगाने की इजाजत नही देते हैं । लेकिन आप फ़िर भी पैसे लगाते हैं । और Crore पति बनने का सपना हैं । और आपके साथ Verification Problem आ रहा है । या फ़िर already का प्रोब्लम आ रहा है । तो आप उसे कैसे ठीक कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । 


सो आज हम आपको बताने वाले हैं कि अगर आपके आपके Mobile number Dream 11 में Join नही हो रहा है । तो आप क्या कर सकते हैं । साथ ही Dream 11 verification Problem को Solve आप किस प्रकार से कर सकते हैं। इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Dream11 number already verified । Dream11 email id verification problem

अगर आप Dream 11 का इस्तेमाल पहली बार कर रहे हैं । और Already बता रहा है । तो इसका मतलब यह है कि आप पहले कभी Dream 11 का इस्तेमाल किया है । या फ़िर आपके Mobile number से कोई दूसरे को Dream 11 का Account बनाया है । जिसके कारण Already बता रहा है । 


Dream 11 E-mail Verification Problem in Hindi ? 

दोस्तों आप ये भली भांति जानते है कि कोई चीज Login तभी नही होता है । जब उसके अंदर कोई समस्या होता है । आप अपने Dream 11 में Email id Login कर रहे हैं । लेकिन Login नही हो रहा है । तो इसका साफ़ मतलब यह है कि Dream 11 Update नही है । 


मतलब आप जो Dream 11 यूज कर रहें हैं । वो Old Version यूज कर रहें हैं । उसे आपको New Version में अपग्रेड करना होगा । इसके लिए आपको Play Store पर जाकर Dream 11 Search कर अपडेट करे । 


Dream 11 Update हो जानें के बाद आप को Email id Login करना है । Login हो जायेगा । तो जब भी कोई प्रॉब्लम हो आप उस App को Update कर दे । समस्या सही हो जायेगा । 


( note ) दोस्तो Dream 11 के अंदर कोई Setting नही है । जिसके कारण ये सब कोई बडी समस्या नहीं है । आपको सिर्फ ऐप अपडेट करने की जरूरत है । सभी समस्या सही हो जायेगा । 


इसके अलावा हम आपको Dream 11 में पैसा Invest करने की इजाजत नहीं देते हैं । क्योंकि में लगभग Dream 11 में 50 हज़ार रुपया खत्म कर चुका हूं । और अभी तक कोई पैसा नही जीता हूं । इसलिए आपको हम यही सलाह दूंगा । की आप लोग Dream 11 में पैसा ना लगाएं 


हमारे बताए गए जानकारी को नही मानते हैं तो आप Dream 11 में अपने रिस्क पर पैसे लगाएं । हम आपको Team बनाने की Idea दे सकता हूं । इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । हम भगवान से यही विनती करेगें । आप Dream 11 में जीत जाएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment