Wednesday, February 28, 2024

AIT token price prediction

  

Ait Coin आज के समय में काफी चलन में हैं कहा जा रहा है कि Ait Coin रातों रात अमीर बनाने का एक मात्र जरिया है जिस प्रकार Bitcoin लोगों को अमीर बनाया उसी प्रकार से Ait Coin लोगों को रातों रात अमीर बना सकता है । 

AIT token price prediction

Ait Coin में बुर्जुग लोग काफी ज्यादा इन्वेस्ट कर रहे हैं लेकीन इस से पहले आपको Ait Coin के बारे मै पूरी तरह से जानना बेहद जरूरी है । वरना आप बाद में पछताओगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Ait coin kya hai ? 

Ait coin Crypto currency Base Coin है जिसे Bibance Exchange करता है और खास बात यह है कि Ait Coin का निर्माण 23 February 2023 को India में लॉन्च हुआ है। 


Read more - Sweetcoin Earning App login ? 


ओर लोग इस Company में पैसे Bitcoin समझ कर खूब Invest कर रहे हैं । ओर खास बात यह है कि Ait Coin में पैसे Invest कराने वाले लोग Market में खूब घूम रहे हैं । 


Ait Coin se paise kaise kamaye ? 

Ait Coin से पैसे कमाने के 2 तरीका है एक तो आप इसमें पैसे इन्वेस्ट कर 6 साल इंतजार के बाद आपका पैसा Double हो जायेगा । साथ ही Ait Coin का Price जितना बढ़ेगा उतना आपको मिलेगा उसमे करोड़ों रुपए हो सकते हैं । 


दूसरा Ait Coin में आप Join होने के बाद दूसरे लोगों को इसमें Join कर सकते हैं जिसके आपको 15% तक का कमीशन मिलता है । यानी Refferal Link कर आप पैसे कमा सकते हैं । 


Ait Coin me kitna Paisa invest karna chahiye ? 

Ait Coin में कम से कम आपको 5000 रुपए Invest करना है 5000 हजार से लेकर आप 5 लाख तक Invest कर सकते हैं लेकीन आप इस पैसे को 6 सालों के बाद ही पैसे निकाल सकते हैं । 


Ait Coin prediction ? 

Verma News Teem जब Ait Coin Members से मिला तो Ait Coin Members बताया कि ये Company 10 सालों से मार्केट में चल रहा है और Bibance Exchange पर आधारित है । 


Read more - Pai Network Earning App ? 


वर्मा न्यूज के टीम जब Ait Coin पर जांच शुरू किया तो पता चला कि ये Company 23 February 2023 में India में लॉन्च हुआ है । ओर खास बात यह है कि Bibance खुद लोगों को बता रहा है कि Ait Coin Scam हैं। 


Ait Coin Real Or Fake ? 

हमारे देश में 80% ऐसे लोग हैं जो बिना मेहनत कर पैसे को डबल करना चाहते हैं पैसे डबल करने के चक्कर में लोगों का पैसा बरवाद हो रहे हैं । 

AIT token price prediction

यही वजह है कि BP PLC , Power Bank Earning app जैसे ऐप लोगों को पैसे डबल करने के लालच देकर सभी के पैसे को लेकर भाग जा रहे हैं । ओर लोगो का सपना अधूरा रह जाते हैं । 


Ait Coin Fake है और ait Coin 6 सालों के बाद भाग जायेंगे ऐसा इसलिए क्योंकि Bibance लोगो को खुद सतर्क कर रहे हैं कि Ait Coin Scam है इस दूरी बनाओ । 


You tube , Google पर आपको लाखों करोड़ों Video ओर आर्टिकल मिल जायेगा जहां पर Ait Coin को Scam बताया है जिस के कारण हम लोगो को इस तरह के ऐप से दूरी बनाएं रखना चाहिए 


Ait Coin app download kaise kare ? 

Ait Coin Google ओर Play Store पर नही है यानी कि Ait Coin सरकार के नजर में नही है इसलिए इस ऐप को पूरी तरह से Scam माना जाता है । Ait Coin app आप डाउनलोड करना चाहते हैं । 


तो इसके लिए आपको Ait Coin के किसी Member के थ्रू ही इस ऐप के Link ले सकते हैं या फिर Ait Coin Website से Ait Coin ऐप को आप डाउनलोड कर सकते हैं । 


निष्कर्ष 

Ait Coin Fake है आपको चुना लगा रहे हैं फिर भी आपको लग रहा है कि हम आपको गलत बता रहे हैं तो कोई बात नहीं है आपके पास ज्यादा पैसे है तो आप इसमें इन्वेस्ट कर सकते हैं । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगों को सही जानकारी देना बल्कि आपको लगता है कि हम गलत बता रहे हैं तो कोई बात नहीं है आप इसमें पैसे लगा सकते हैं Ait Coin या फिर किसी भी प्रकार के कोई भी चीज से संबंधित सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


देश विदेश की खबर पढ़ना चाहते हैं तो आप अभी Subscribe करे हमारा ब्लॉग ओर you tube पर विजिट करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment