Tuesday, December 12, 2023

Bard ai google website । Bard ai google login । Bard link

By:   Last Updated: in: ,

 

Artificial intelligence Robot एक ऐसा Robot है । जो आपके सभी सवालों का जवाब देता है । सो आज हम आपको बताएंगे कि Google का Bard और Chat GPT के बारे में पूरी जानकारी  । जो आपको काफी पसंद आएगा । 

Bard ai google website । Bard ai google login । Bard link

दोस्तो हम आपको Chat Gpt का इस्तेमाल करते हैं । तो इसका क्या नुकसान है । और आप Bard का इस्तेमाल करते हैं । तो इसका क्या फायदा है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Chat GPT Ke baare me puri jankari? 

Chat GPT को Open Ai ने लॉन्च किया है । जिसका मालिक Microsoft के मालिक हैं । Chat GPT December 2022 में लॉन्च हुआ था । जो Google को काफ़ी ज्यादा परेशान कर दिया था । 


Read more - Chat GPT Use kaise karen 


क्योंकि Chat GPT ने 5 दिनों में 1million से भी ज्यादा लोगो को अपने और आकर्षित कर लिया । जिसे देख Google को खराब लगा । लेकीन Chat Gpt लोगो को काफी पसंद आया । 


Chat GPT kya sahi janakari deta hai 

Chat GPT Google से Connect नही है । Chat GPT Facebook Instagram जेसे Sosial midea Platform से Connect है । और Chat GPT के पास 2021 तक का ही Data मौजूद हैं । 


जिसके कारण Chat Gpt अधिक से ज्यादा जो जानकारी लोगो को देता है । वो गलत जानकारी देता है । लेकीन आप Chat Gpt के ऊपर निर्भर रहते हैं । तो आप संभल जाएं क्योंकि Chat GPT गलत जानकारी देता है । ये बात आपको ध्यान रखना है । 


Read article - सावधान आपका आवाज कॉपी हो सकता है 


लेकीन दोस्तो क्या आपको लगता है की Chat Gpt से Google को कोई नुक्सान है। अगर Chat Gpt से Google को कोई नुक्सान होता । तो Google Chat Gpt को बहार कर देता है । अपने Search Engine के मदद से । 


Bard ai google website । Bard ai google login । Bard link

Google ने बनाया है । Bard AI जो Chat Gpt को टक्कर देगा । इतना ही नहीं Bard Google से Connect होगा । इतना ही नहीं Google पर जितने भी वेबसाइट है । सभी के जानकारी इक्ट्ठा करके लोगो को सही और सटीक जानकारी देगा । 


Lamda kya hai 

जिस प्रकार Microsoft ने Open Ai के मदद से Chat Gpt को लॉन्च किया । उसी प्रकार Google ने Bard के मदद से Lamda Chat को लॉन्च किया है । BARD का असली नाम LAMDA है । 


इसके अलावा Lamda , Bard AI Chat Gpt से काफी मजबूत होगा । Chat GPT आपको सभी वेबसाइट के लिंक प्रोवाइड करेगा । इतना ही नहीं Bard आपको सभी जानकारी देगा । जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा । 


Bard Ai Ka istemal kaise kare 

दोस्तो Bard अभी Testing के लिए लॉन्च किया है । Bard Ai अभी पुरे तरह से काम करने में सक्षम नहीं हैं । Bard को Scientist द्वारा Test किया जा रहा है । लेकीन Chat Gpt बंद नही होता है । तो Google Bard को बहुत ही जल्द लोगो के लिए Publish करेगा । और सभी लोग Bard का इस्तेमाल कर सकेंगे । 


लेकिन आप फ़िर भी Bard AI Lamda Chat Bot Website में जाना चाहते हैं । तो इसके लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप जा सकते हैं । ये लिंक आपको Lamda Website पर Direct ले जायेगा । जिसके बाद आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


           Bard Ai Lamda link 


Chat GPT , Bard AI का नुक्सान 

Google Founder के मुताबिक़ Lamda वो 2017 में ही Lonch कर दिया था । लेकीन इस पर लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते थे । क्योंकि Lamda से ज्यादा लोग Google का इस्तेमाल करना पसंद करते है।  


दोस्तों इसीलिए Google ने Bard को Publish नही किया । लेकीन Chat Gpt आने के बाद Bard को Publish कर दिया जाएगा । इतना ही नहीं Bard हम इंसानों के लिए बहुत ही खतरनाक साबित होगा । 


क्योंकि Bard इंसानों के तरह सोचता है । इंसानों के तरह Filling महसूस करता है । जो सेम इंसान के तरह ही करता है । इसीलिए इसको अभी तक पुरा कंप्लीट नही किया गया है । 


तो दोस्तो आपको क्या लगता है । Chat GPT बढ़िया है । या Bard हमे आप जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन देश दुनिया से जुडी जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट जरुर करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment