Sunday, January 28, 2024

Ram mandir free recharge link | राम मंदिर रिचार्ज ऑफर

 

दोस्तों राम मंदिर बनने का खुशी सिर्फ हमारे देश मे ही नहीं बल्कि पुरी दुनिया में सभी लोग राम मंदिर बनने का खुशी मना रहें हैं । 500 सो साल बाद बना ये राम मंदिर सभी भारतीय के दिल पर राज कर रहा है । 

Ram mandir free recharge link | राम मंदिर रिचार्ज ऑफर

वैसे आपको बता दूं कि राम मंदिर बनाने में नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ जी का बहुत बड़ा योगदान है तभी ये राम मंदिर बन पाया है । इसी खुशी पर नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ जी सभी भारतीय लोगों को 749 रूपया का फ्री रिचार्ज दे रहे हैं । 


तो आज हम लोग जानने वाले हैं कि Ram Mandir Free Recharge Yojna का लाभ आप किस प्रकार से ले सकते हैं और क्या आपको सच में पैसे देते हैं इन सभी के बारे मै आपको बताने वाले हैं तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Ram mandir free recharge link | राम मंदिर रिचार्ज ऑफर

दोस्तों जब से Ram Mandir का उद्घाटन हुआ है तब से Ram Mandir Free mobile recharge Yojna वाला Sms WhatsApp पर बहुत ही ज्यादा Viral हो रहा है । जिसमें लिखा होता है कि राम मंदिर बनने के खुशी में सभी भारतीय लोगो को 749 रुपया वाला फ्री मोबाइल रीचार्ज दिया जा रहा है । 


Read more - Narendra Modi WhatsApp number ? 


राम मंदिर के नाम होने से लोग इस लिंक पर क्लिक कर Mobile number डाल रहें हैं और फ्रॉड का शिकार हो रहे हैं । इसमें वही लोग फसते है जो लालच है और सोचते हैं कि मेरो को फ्री में रिचार्ज मिल जायेगा । 


Ram mandir offer free recharge Real or Fake ? 

Ram Mandir Free mobile recharge Yojna Fake है । Cyber Crime के लोग नए - नए तरीकों से लोगों को चूना लगाने का काम करता है । कभी Ram Mandir VIP Tickets के नाम पर तो कभी Ram Mandir Online प्रसाद के नाम पर लोगों को चूना लगा रहे हैं । 


Read more - Recharge Free Link ? 


Cyber crime के लोग लोगों को किसी ना किसी नए स्कीम लॉन्च कर लोगो को चुना लगाने का काम कर रहे हैं । और उसके नए स्कीम में लालच लोग बहुत ही ज्यादा फस रहे हैं । इन सभी धोखा धडी से सावधान रहें और किसी भी लिंक पर क्लिक ना करें । 


Narendra Modi Free Recharge Yojna ? 

राम मंदिर बनने से पहले Narendra Modi Free Mobile Recharge Yojna के नाम पर लोगों को चूना लगा रहे थे इस Sms में लिखा होता था कि भारतीय जनता पार्टी 2024 में जितने के लिए सभी Mobile Users को 249 रुपया वाला फ्री रीचार्ज दे रहे हैं । 


Read more - Narendra Modi Free Recharge Yojna ? 


और उसमे लिंक भी दिया जाता है जिस पर क्लिक करने के बाद आपको अपना Mobile number डालना होता है और 100 लोगों को भेजना होता है । ये स्कैम पुरे भारत में फेल गया है अधिक जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


Mukesh Ambani free recharge ? 

Cyber crime के लोग Mukesh Ambani को भी नहीं छोड़ा कभी ज्यादा Jio Users होने के खुशी में Mukesh Ambani सभी को Free Recharge देता है । तो Mukesh Ambani के Birthday पर Free Recharge देता है । 


Read more - Ambani Free Recharge Yojna ? 


यहां तक नीता अंबानी और उसके बेटे के जन्म दिन पर भी ये Fake Sms WhatsApp पर बहुत ही ज्यादा Viral होता है । तो दोस्तों आपको बता दूं कि ये सब Fake है । आपकों कोई भी फ्री मोबाईल रीचार्ज नही देता है । 


निष्कर्ष 

दोस्तों आपको किसी भी Free Recharge वाला लिंक पर क्लिक नही करना चाहिए । और अगर आप ज्यादा लालच करते हैं तो आपके पास जो भी पैसा है वो भी खत्म हो जायेगा । तो आप इस तरह के लिंक पर क्लिक करने से बचें । और अपने जेब से मोबाइल रिचार्ज करे । अगर आप मोबाइल रखना जानते हैं तो रिचार्ज करना भी सीखे । 


इस आर्टिकल को लिखने का हमारा मकसद यह है कि सभी लोगो को सूचित करना कि मार्केट में कई प्रकार के Scam चल रहा है और आप सभी लोग उस Scam से बचे । ज्यादा लालच ना करें । वरना आपके बैंक एकाउंट तुरंत खाली हो जायेगा । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment