Friday, May 26, 2023

The kerala story movie download link

By:   Last Updated: in: ,


The Kerala Story Movie सच्ची घटना पर आधारित है । और खाश बात यह है कि इस फ़िल्म को लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं । 100 Million लोग एक बार The kerala story Movie download करने के कोई App या Link ढूंढ रहे हैं । 

The kerala story movie download link

The kerla story ऐसी फ़िल्म है । जो सभी को झक झोर कर रख दिया है । इस फिल्म को जो भी लोग देखते हैं वो रोने जैसा हो जाता है । क्योंकि इसी प्रकार The kerala story Movie में दिखाया गया है। लेकिन ये film सच्चाई पर आधारित है । 


सो आज में आप सभी लोगो को The kerala story movie आप किस प्रकार से देख सकते हैं । इसके बार में आपको पूरी जानकारी देंगे । जो आपको काफी पसंद आयेगा । साथ ही Free में आप किस प्रकार से इस Movie को देख सकते हैं । इसके बारे में भी आपको पुरी जानकारी देंगे । तो आप इसलिए हमारे इस पोस्ट के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


The Kerala Story Movie release OTT Platform ? 

The Kerala Story Movie को 3 OTT Platform पर Release किया गया है । ताकी सभी लोग इस फ़िल्म को खूब देखें । और लोगों को समझ में आए की हमारे देश में भी आतंकवादी संगठन है । 


  1. Netflix

  2. Prime video

  3. Zee 5


इन तीनों में से आप किसी भी OTT Platform से The kerala story movie को देख सकते हैं । लेकिन इस सारे OTT Platform से Video देखने के लिए आपको इनका Subscription ( Primium ) Buy करना होगा । 


इसके अलावा आप तीनो वेबसाइट का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । ये चीज़ को जानने के लिए आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । आपको उसी में से सारे जानकारी मिल जायेगा । 


The Kerala Story Movie Anonymous Website se kaise dekhe ? 

दोस्तों हमारे देश में कई सारे ऐसे Website हैं । जो इलीगल तरीके से फिल्म को दिखाने का काम करता है । और लोग इलीगल तरीके से फिल्म खूब देख रहें हैं । क्योंकि ये सब Site लोगो से पैसे चार्ज नही करता है । 


तो अगर आपको भी इलीगल तरीके से फिल्म देखना है । और आप इलीगल तरीके से Film दिखाने वाला Site ढूंढ रहे हैं । तो उसका नाम भी आपको बताते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


  1. Tamilrockers

  2. Tamil yogi

  3. Tamil blaster

  4. Filmywap

  5. Filmyzila

  6. Pagalworld 

  7. Vegamovies

  8. DOTMovies com

  9. Dotmovie info

  10. Dpbossreal com


दोस्तों और भी कई site हैं । जो फिल्म को इलीगल तरीके से दिखाने का काम करता है । लेकिन खाश बात यह है कि इन सारे वेबसाइट पर The kerla Story movie को अपलोड नही किया जायेगा । या फ़िर आप इन सारे वेबसाइट को आप चैक कर सकते हैं । 


लेकिन चलिए अब हम आपको ऐसे App के बारे में बताते हैं । जहा से आप बहुत ही आसानी से The kerala story movie को देख सकते हैं । और आपको कोई चार्ज नही लगेगा । 


Pikahow App se the kerla story movie kaise dekhe ? 

Pikahow App आपको गुगल और Play Store पर नही मिलेगा । गूगल पर ज्यादा ढूंढने के बाद शायद आपको मिल सकता है । अन्यथा Pikashow App आपको ना मिले । 


Pikashow भी इलीगल तरीके से फिल्म को दिखाने का काम करता है । तो चलिए अब आपको बताते हैं । की आप किस प्रकार से Pikashow App से फ्री में The kerala story movie को आप देख सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं । तो चलिए जानते है । 


Pikahow App use kaise karen ? 

सबसे पहले आपको बता दूं कि जो भी साइट और एप फिल्म लीक करने का काम करता है । उसे सरकार द्धारा बंद कर दिया जाता है । वैसे में Pikashow App को भी सरकार बंद कर दिया है । इसीलिए आपको हमारे दिए गए लिंक पर ही क्लिक करके डाऊनलोड करें । हम आपको ग्रांटी नही दे सकते हैं की ये एप आपके मोबाइल में काम कर सकता है । 


स्टेप.1 गुगल पर जाएं और Pikashow ऐप Search करे । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाऊनलोड कर सकते हैं।


स्टेप.2 अब आपको कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जिसे आपको दे देना है । 


स्टेप.3 अब आपको 4 ऑप्शन मिलेगा । आप Holliywood , Bollywood , TV Series क्या देखना चाहते हैं । तो आपको अपने हिसाब से सेलेक्ट करे । Bollywood

The kerala story movie download link

स्टेप.4 अब आपको सारे न्यू मूवी मिल जायेगा । तो आपको The kerala story Movie ढूंढना है । या फ़िर आप Search कर लेना है । और उस Film पर आपको क्लिक कर देना है । 

The kerala story movie download link

स्टेप.5 अब आपको Play वाला ऑप्शन मिल जायेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

The kerala story movie download link

स्टेप.6 अब आपके पास 2 आप्शन मिल जायेगा । डाउनलोड और स्ट्रीम तो अगर आप डॉउनलोड करना चाहते हैं । तो डॉउनलोड पर क्लिक करें । या फ़िर आप ऑनलाइन देखना चाहते हैं । तो स्ट्रीम पर क्लिक करे । 

The kerala story movie download link

आपका फिल्म चालू हो जायेगा । और आप देख सकते हैं । Film दिखाने का इजाजत नही है । इसलिए हम आप सभी को फिल्म नही दिखा सकते हैं । 


( Note ) अगर आप किसी दूसरे Eligal site से Film देखते हैं । तो आपके ऊपर करवाई की जायेगी । क्योंकि ऐसा करना कानून जुर्म है । हमारा उद्देश है लोगो को जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । 

No comments:
Write comment